क्या पड़ेगा राशियों पर प्रभाव जब शानि करेंगे प्रवेश

0

जाने अपनी राशियों का हाल जब होगा शनि का प्रवेश


इंसान के जीवन में जो दुःख और सुख आते है उसका सीधा कनेक्शन हमारे ग्रहों से भी होता है और जब यह ग्रह करवट बदलते है तो सभी 111 राशियों पर इसका सीधा असर अच्छे और बुरे दोनों में होता है।वही इस अक्टूबर के महीने के शुरू होते ही ग्रहों में बदलाव आ रहा है। 4 अक्टूबर को शुक्र तुला राशि में प्रवेश करने जा रहा है, वही सुबह 5 बजकर 9 मिनट में शुक्र कन्या राशि में प्रवेश कर रहा है। 28 अक्टूबर को 8 बजकर 31 मिनट तक इसी राशि में रहेगा। तो चलिए जानते है अब शुक्र के स्थान बदलने से किस राशि पर क्या असर होगा:

1. मेष: इस राशि के लोगो का जीवन काफी खुशहाल  रहेगा । जो विवाहित लोग है और बच्चे की चाह रख रहे है, तो उन्हें खुशखबरी  मिल सकती है साथ ही अविवाहित लोगो को शादी के प्रस्ताव मिल सकते है।

2. वृषभ: शिक्षा क्षेत्र में कामयाबी के आसार है. परिवार वालो की सेहत में सुधार आने की उम्मीद है. रोज़गार के नए अवसर आएंगे और आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। रिश्तेदारों से अच्छी सूचनाएं मिलेगी।

3. मिथुन: प्रेम संबंधो के लोगो को लाभ मिलेगा। अपने दिल की बात अगर आप कहना चाहते है तो ये बिलकुल सही समय साबित हो सकता है. रोमांटिक जीवन आपका रोमांच से भरा हुआ हो सकता है.

4. कर्क: इस राशि के लोगो का उनके परिवार वालो के साथ अच्छा संबंध रहेगा। मांगलिक को लेकर भी किये गए प्रयास सफल होंगे। इस राशि के लोगो की आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है और आप नए वाहन भी खरीद सकती है.

4. सिंह: परिवार में सुख- समृद्धि की  संभावनाएं बन रही है. दुश्मनो पर आप विजय प्राप्त कर सकते है और मित्रो का सहयोग मिलेगा। इस राशि के लोगो का नौकरी का भी काफी योग बन रहा है.

Read more: जानिए किन राशियों पर बरसेगी माँ दुर्गा की कृपा,घर में होगा सुख – समृद्धि का वास

5. कन्‍या: कन्या राशि के लोगो का दांपत्य जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा। निवेश करने में लाभ मिलने का योग बन रहा है. लोगो के साथ खराब बरताव पर मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

6. तुला: तुला राशि में शुक्र प्रवेश करने वाला है, तो इस राशि वालो को थोड़ संभल  कर रहना होगा। इस राशि के लोग अपने दुश्मनो पर हावी रहेंगे और इस राशि के लोगो का मन भी भटक सकता है.

7. वृश्चिक: इस राशि के लोगो का घूमने-फिरने का योग बन रहा है और वही आर्थिक मामलो की बात करे तो इन् लोगो को थोड़ा कंटोरल करना होगा। मगर दुसरो को दिए हुए पैसे वापस आने के योग बन रहे है.

8. धनु: इस राशि के लोगो भी आर्थिक लाभ मिलेगा इस दौरान जीवन में सुख- समृद्धि आएगी और विभिन भौतिक सुखो का लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत को विशेष रूप से सराहा जाएगा।

9. मकर: मेहनत और ईमानदारी से किए हुए काम का फल मिलेगा. जॉब बदलने के बारे में विचार कर सकते हैं. परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा।

10. कुंभ: दोस्तों के साथ लंबे ट्रिप की प्लानिंग कर सकते है. इस राशि के लोगो  के मान सम्मान में वृद्धि होगी और समाज में आप प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आएंगे।

11. मीन: इस राशि के लोगो को थोड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है. घर में नया वाहन आने के योग बन रहे हैं. छोटे भाई बहनों के साथ मतभेदों में कमी आएगी.

तो ये है वोतो ये राशियां जिस पर शनि के प्रवेश पर प्रभाव पड़ सकता है

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here