आज पंचकूला मे हनीप्रीत सरेंडर कर सकती है

0
370
हनीप्रीत और राम रहीम

दिल्ली हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत को ठुकरा दिया


करीब एक महीने से हनीप्रीत की तलाश कर रही पुलिस को आज राहत की सांस मिल सकती है। दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत इंसा की अग्रिम जमानत ठुकराते हुए उसे सरेंडर करने की नसीहत दी थी।

हनीप्रीत और राम रहीम
हनीप्रीत और राम रहीम

पंचकूला के चारों ओर नाकेबंदी कर दी गई है

दिल्ली हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद उम्मीद की आज हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अर्जी लगा सकती है .या सरेंडर कर सकती है। इस दौरान एसआईटी भी उसे गिरफ्तार करने की जुगत रहेगी।

हरियाणा पुलिस को हनीप्रीत के सिलसिले मे अहम जानकारियां मिली है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत को लेकर जानकारी मिली है कि वह चंडीगंड के आसपास हैं। कुछ अहम जानकारी मिली है। उस पर एक स्पेशल टीम काम कर रही । पंचकूला के चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई।

सुरक्षा के मद्देनजर महिला पुलिस दुपट्टे और घुंघट हटाकर भी महिलाएं की जांच कर रही है। ताकि हनीप्रीत छिपकर न निकल सके। हो सकता है कि हनीप्रीत 4 बजे तक कोर्ट में सरेंडर कर दें।.

अपने और राम रहीम के साथ रिश्ते के बारे हनीप्रीत खुलकर बोली

पंचकूला की हनीप्रीत की तलाश के लिए सड़कों पर बैरिकेटिंग लगाए गए हैं। नाकेबंदी लगा दी गई है। गाड़ियों को रुकावकर उनकी तलाश ली जा रही है।

इससे पहले एक टीवी चैनल ने हनीप्रीत ने एक इंटरव्यूय दी थी। जिसके बाद से ही हरियाणा पुलिस हरकत में आ गई है। उसकी तलाशी ली जा रही है। क्योंकि पुलिस का मानना है कि हनीप्रीत पंचकूला में है।

एक न्यूज चैनल में दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत ने अपने बारे में कई सारी बातें बताई। हनीप्रीत ने बताया कि जैसा उसे टीवी पर दिखाया जा रहा है। वह ऐसी एकदम भी नहीं है। अपने और राम रहीम के साथ उनके रिश्ते के बारे मे बात करते हुए हनीप्रीत ने कहा कि उनका रिश्ता बहुत पवित्र है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments