Categories
मनोरंजन

जानें लॉकडाउन के दौरान आपने किस वेबसीरीज को देखकर किया टाइम पास और कौन से बच गई

लोगों को मनोरंजक का अच्छा साधन बनी बेब सीरीज


साल का आखिरी महीना शुरु हो गया है. इस साल लोगों ने कई तरह की परेशानियों को देखा है. जिसने लोगों की जिदंगी को पूरी तरह से बदल गया. लॉकडाउन जैसा एक समय भी हम सबने देखा जब तेजी से दौड़ने वाली जिदंगी पूरी तरह से थम गई थी. सभी लोग अपने अपने घरों में बंद हो गए थे. इस दौरान लोगों को जिदंगी में अगर किसी चीज ने साथ दिया तो वह है वेबसीरीज. लॉकडाउन के समय आई लोगों को जिदंगी मे थोड़ा इंटरटेंट जरुर किया है. तो चलिए आज आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताते हैं जो लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुई थी. 

पंचायत

पंचायत वेब सीरीज लॉकडाउन के पहले सप्ताह में रिलीज हुई थी. इसकी कहानी गांव पर आधारित है. जहां एक लडका सरकारी के लिए जाता है. लेकिन वह गांव में वह अपने आप को एजस्ट नहीं कर पाता है. इस सीरीज की लोगों ने खूब तारीफ की. खासकर जितेंद्र उर्फ जीतू भैय्या की एक्टिंग के लोग फैन हो गए. 

और पढ़ें: जानें बॉलीवुड की कौन-कौन सी अदाकारा रखती है रॉयल परिवार से नाता

स्पेशल ऑप्स

इस बेव सीरीज की स्टोरी 2011 के संसद हमले पर आधारित थी. जिसमें रॉ के काम को दिखाया गया है. कहानी में मुख्य भूमिका में के.के मेनन हैं. पूरी कहानी ब्लास्ट  के अभियुक्त की तलाश पर बनी है. जहां बहुत ज्यादा सस्पेंस है.

पाताल लोक

पूरी तरह से सस्पेस पर आधारित पाताल लोक एक अंडर वन अमरेला वेब सीरीज है. जहां राजनीति, मीडिया, जातिगत भेदभाव हर चीज को दिखाया गया है. यह सीरीज भी लॉकडाउन के दौरान अमेजन प्राइम पर आई थी. पूरी सीरीज में तीन लोक धरती, स्वर्ग, नरक तीनों को जोड़कर पेश किया गया है. 

फोर मोर शार्टस

महिलाओं पर आधारित इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन लॉकडाउन के दौरान आया था. जहां चार फ्रेंड अपनी जिदंगी को अपने हिसाब से जीती है. दुनिया की बिना परवाह किए.  वह अपनी जिदंगी में वह सब पाना चाहती हैं जिसे उन्होंने निर्धारित किया है. यह सीरीज भी अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी.

बेताल

शाहरुख खान की रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोड्क्शन्स के साथ मिलकर नेटफिलक्स ऑरिजनल बेब सीरीज बेताल बनाई है. जिसकी स्ट्रीमिंग 24 मई 2020 को नेटफिल्कस पर शुरु हुई थी.

रक्तांचल

रक्तांचल एमएक्स प्लेयर पर मई में रिलीज हुई थी. यह कहानी एक आम लड़के के अपराधी बनने की हैं. यहां यूपी के 80 के दशक के हाल क बायां किया गया है. जहां ठेकेदारों का कैसा कब्जा होता है यह दिखाने की कोशिश की गई है. इस सीरीज में भूमिक मे क्रांति प्रकाश झा नजर आएं हैं.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments