टेंशन के साथ हिना खान ने अपने बालों को भी कहा गुड बाय

0
30
hina khan ka naya look

जाने हिना खान के न्यू लुक के बारे में


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा यानि हिना खान जितनी आपको टीवी पर खुशमिजाज लगती है उतनी ही वो अपनी रियल लाइफ में भी खुशमिजाज और टैलेंटेड है। हिना खान अक्सर अपनी रियल लाइफ से जुडी चीजें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। वो अपने फैंस के लिए कभी किचन में खाना बनाते हुए तो कभी जिम में पसीना बहाते हुए वीडियो शेयर करती रहती है। हिना खान के वीडियोज और फोटोज उनके फैंस को खूब पसंद आती है।

अभी हिना खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की जिसमे जो बहुत क्यूट लग रही है। साथ ही उन फोटो में आप हिना खान का न्यू लुक भी देख सकते है। दरअसल, हिना खान ने नया हेयरस्टाइल लिया है। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है। आए जानते है उनके न्यू लुक के बारे में।

अपने न्यू लुक को अपने फैंस से शेयर करते हुए हिना खान ने क्या मैसेज लिखा

हिना खान ने अपने न्यू लुक की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस के साथ शेयर की। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है। हिना  ने अपने लम्बे बाल छोटे करा दिए है। फोटो में आप देख सकते है कि हिना अपने शॉर्ट हेयरकट से कितनी खुश है। हिना खान का ये न्यू लुक और हेयरकट उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। न्यू हेयरकट वाली फोटो शेयर करते हुए हिना ने लिखा ‘सरप्राइज डियर, गुड बाय..इस तरह मैंने कुछ टेंशन को काटकर छोटा कर दिया’ #NewLook #HairCut #QuarantineEffect. अगर आप हिना खान के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखे तो अक्सर वो अपने फैंस के साथ अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती है जिसे उनके फैंस एंटरटेन होते रहे।

कैसा है हिना खान का टीवी शो से बॉलीवुड तक का सफर

हिना खान ने राजन शाही के टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से आपके करियर की शुरुआत की थी। इस शो में हिना के कैरेक्टर का नाम अक्षरा था। जिससे लोगों में खूब पसंद किया था। इस शो ने ही हिना को घर घर में अक्षरा के नाम से पहचान दिलाई। इसके बाद हिना रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं। जिसे उन्होंने जीता तो नहीं लेकिन खूब सुर्खियां बटोरीं। इसके बाद हिना ने बॉलीवुड में कदम रखा। हिना ने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। अभी इन दिनों हिना ‘नागिन 5’ को लेकर चर्चा में है। क्योकि कुछ दिन पहले एकता कपूर ने ‘नागिन 5’ की अनाउंसमेंट की थी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments