Happy Birthday Himansh Kohli: छोटे परदे से की थी करियर की शुरुआत, फिल्मो से लिया ब्रेक

0
48
Himansh birthday

राघव बनकर जीता हिमांश ने लाखो का फैन्स का दिल


बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट और चार्मिंग एक्टर हिमांश कोहली इस साल मना रहे है अपना 30 वा जन्मदिन।हिमांश कोहली अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादातर मीडिया की लाइम लाइट में बने रहते है। सिंगर नेहा कक्कर से ब्रेकअप होने के बाद हिमांश कोहली कई बार विवादों में आये जैसे उन्होंने दोबारा इंडियन आइडल में गेस्ट के तौर पर आने से इंकार कर दिया और अपने नेहा के ब्रेकअप पर भी उन्होंने ट्रोलेर्स को भी जवाब दिया।

राघव बनकर जीता हिमांश ने लाखो का फैन्स का दिल

आपको बता दें की हिमांश कोहली ने अपने करियर की शुरुआत छोटे परदे पर एक शो से की थी। शो का नाम था “हमसे  है लाइफ यारों” जिसमे उन्होंने राघव का किरदार निभाया था और इस किरदार को फैन्स द्वारा इतना पसंद किया गया था की लोग ने इस शो का दूसरा पार्ट शुरू शुरू करने के लिए डिमांड भी की थी। हालाँकि यह शो शुरू नहीं हुआ था लेकिन बाद में हिमांश कोहली ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और दिव्यांका खोसला की फिल्म ‘यारियां’ में नजर आये जिसमे उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। इस फिल्म के बाद हिमांश ने कई फिल्मो में भी काम किया।

और पढ़ें: Netflix के इन ओरिजिनल शोज़ को देखने का मज़ा हुआ दुगना

हाल ही में किया बिगबॉस के घर में आने से इंकार

बिग बॉस 13 शुरू होने से पहले यह खबर आ रही थी की हिमांश कोहली इस साल बिगबॉस के घर का हिस्सा हो सकते है लेकिन उन्होंने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। उनका कहना था की वो अभी किसी भी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते। उन्होंने यह कहा की, ”मुझे बिग बॉस पसंद है. ये एक अच्छा कॉन्सेप्ट है. मुझे काफी पसंद आता है जिस तरह से भाई (सलमान खान) शो को लीड करते हैं और हर किसी को एंटरटेन करते हैं. फिलहाल मैं शो का हिस्सा नहीं हूं. अगले साल मैं कुछ मजेदार करने वाला हूं.”वही हिमांश अभी फिल्मो से लम्बा ब्रेक लेते हुए नजर आ रहे है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com