Categories
लाइफस्टाइल

जानिए ऑफिस लुक से झट-पट पार्टी लुक मे कैसे आए

ऑफिस लुक से झट-पट पार्टी लुक के लिए कुछ ख़ास टिप्स


फरवरी का हो महीना या हो कोई और मौका, कई बार ऐसा हो जाता है कि पूरे दिन काम मे बिजी रहने के बाद हमे शाम को पार्टी के लिए तैयार होना पङता है। आइये आपको बताते है ऑफिस लुक से झट-पट पार्टी लुक मे आने के कुछ खास टिप्स ।


Related : रोजना मेकअप करना, चेहरे को बना देगा डल

अगर ऐसे मे आपके पास पार्लर जाने का समय नही है तो आप झट-पट पार्टी के लुक मे आ सकती है। अगर आप ऑफिस के बाद पार्टी जाना चाहती है तो आप अपने साथ एक पार्टी वियर ड्रेस कैरी कर सकती है ।
उसके बाद आप अपने बालो का थोङा लुक चेंज कर दीजिये और उसके बाद अपने आई को डार्क कर लीजिए ।साथ ही साथ अगर आप चाहती है तो आई मेकअप पर थोङा ग्लिटर टच भी दे सकती है। इसके अलावा अगर कोई स्पेशल मौका हो तो अपनी स्किन के मुताबिक रेड या पिंक शेड मे डार्क लिपस्टिक जरुर लगाए।

आँखो को स्मोकी लुक दें

आँखो को स्मोकी लुक दें

Related : ऐसे करें क्रिसमस पर मेकअप

अगर आप ऑफिस ड्रस मे ही कही जाना चाहती है तो स्कार्फ का कर इस्तमाल सकती है। अपने बैग को स्लिंग करके कैरी करें ।लेकिन अपने बालों का लुक चेंज करना ना भूलें। बालो का स्टाइलिंग से आपको एक अलग ही फ्रेश लुक मिलता है।
डार्क लिपस्टिक इस्तेमाल करके अपने आईज को स्मोकी लुक दे सकती है जो रात की पार्टी मे मैच करे। और उससे भी ज्यादा आँखो की सुंदरता को बढाने के लिए आईलाइनर ईस्तेमाल करे। आँखे कैसी भी हो अगर आईलाइनर लगा हो तो आँखे बहुत ही स्मोकी लुक देती है। लाइनर अपनी आँखो पर सही तरीके से लगाना चाहिए।

बहुत ज्यादा मेकअप न करे:

मेकअप मे शालिनता होनी चाहिए। जैसे की आपने देखा है ऑफिस के अंदर का माहौल ग्रीनिश डार्क होता है। इसलिए आप ऐसा मेकअप करें, जो की पार्टी के लुक मे रंग बिरंगा न लगे। इसके लिए आप हल्के रंग का ब्लश इस्तेमाल कर सकती है। लाल या और भी रंग का बिल्कुल इस्तेमाल न करे। ये आपके स्किन पर अच्छा लुक नही देगा।

लिपस्टिक शेड

लिपस्टिक शेड

Related : आंखों पर यूं करें ग्लिटर मेकअप !

कभी भी मिट्टी रंग की लिपस्टिक ना लगाए। ये कम मे गंदा दिखेगा। अगर आप पार्टी मे जा रहे है तो शिमरी लिपस्टिक सबसे अच्छा रहेगी । यह चमकदार दिखेगा और आपकी खूबसूरती मे निखार लाएगा।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments