मनोरंजनलेटेस्ट

आज है इस साउथ एक्टर का जन्मदिन, यहाँ देखे unseen pictures

जाने बॉलीवुड के बाहुबली  की  जिंदगी से जुड़ी यह कुछ ख़ास बातें:


आज है बॉलीवुड के बाहुबली यानी प्रभास का 39 वा जन्मदिन। प्रभास एक एक्टर है जिन्हे लोग सिर्फ  बाहुबली  से ही नहीं  बल्कि उनके  सुक्सेस  से भी जानते है.   जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर प्रभास ने अपने फैंस  को दिया है सरप्राइज। आज  प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म “साहू” का  टीज़र शेयर किया है. जो की एक थ्रिलर और एक्शन फिल्म है। वही इस बात की जानकारी इस फिल्म के निमार्ताओं  ने अपने  फेसबुक अकाउंट से इस फिल्म का टीज़र  शेयर  कर के जानकारी दी है. इस फिल्म प्रभास  के साथ नजर आएँगी श्रद्धा  कपूर।

Prabhas
Prabhas

यहाँ  जाने प्रभास के जन्मदिन  पर उनसे  जुड़ी  यह कुछ ख़ास बातें :

1 .प्रभास का जन्म चेन्नई में पश्चिम गोदावरी जिले के मोगाल्टुरु गांव  में हुआ था.

2 . प्रभास ने इंजीनियरिंग की है । उन्होंने भीमवारम में डीएनआर स्कूल और हैदराबाद में श्री चैतन्य जूनियर कॉलेज से इंटरमीडिएट से अपनी स्कूली शिक्षा की है।

3.प्रभास ने कभी मीडिया के आगे अपने परिवार का जिक्र नहीं किया इसलिए उनके परिवार के बारे में कोई ज्यादा नहीं जनता है लेकिन प्रभास  स्वर्गीय सूर्यनारायण राजू और शिव कुमारी के सबसे छोटे बेटे हैं। उनके पिता एक फिल्म निर्माता थे। साथ ही उनके दो भाई भी है  प्रगाथी और प्रमोद हैं।साथ ही प्रभास प्रसिद्ध अभिनेता कृष्णम राजू के भतीजे हैं जिन्हें रिबेल स्टार कहा जाता है।

यहाँ भी पढ़े : जिंदगी में रहना चाहते है खुश, तो यह सब जरूर करे:

4 .प्रभास ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में ईशवार फिल्म के साथ  किया, जबकि वे 2004 में रिलीज हुई वर्शम फिल्म के साथ एक स्टार हीरो  के रूप में मशहूर  हो गए। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्में बनाईं जो उन्हें टॉलीवुड में सबसे टॉप पर आ गए.

5.प्रभा ने भी साउथ की फिल्स की बाद बॉलीवुड में भी अपना करियर शुरू कर दिया है। उन्होंने अब तक बॉलीवुड में  ‘एक्शन जैक्सन’ बाहुबली और बाहुबली  पार्ट 2  में काम किया है जिससे वह बॉलीवुड में भी काफी मशहूर है.

6 . वह तेलुगू सिनेमा इंडस्ट्री  के उन अच्छे एक्टर्स  में से एक है जो  सुपरस्टार होने के नाते, उसके पास कोई अहंकार नहीं है और  साबसे अच्छे से बात करते  है “डाउन टू एअर्थ ” है  क्योंकि वह अपने सह-कलाकारों का सम्मान भी करते है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in 

Related Articles

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
%d bloggers like this: