#Happy Birthday Katrina: 16 साल में इतनी बदल चुकी है कटरीना, यहाँ देखे exclusive pictures

0
76

सर्जरी के बाद इतना बदल चुकी है कटरीना


बी- टाउन में सर्जरी कराना हर एक्ट्रेस के लिए आम बात हो गई है. सर्जरी से सिर्फ उनका चेहरा ही नहीं उनकी पर्सनालिटी में भी बदलाव देखने को मिलता है. बी- टाउन में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिनका चेहरा पहले के मुताबिक काफी  बदल चुका है. उन एक्ट्रेस में  से एक कटरीना कैफ  भी है जिनका चेहरा सर्जरी के बाद बिल्कुल बदल  चुका है . कटरीना कैफ  को बॉलीवुड में 16 साल हो चुके है और आज उनका नाम टॉप एक्ट्रेस की ल‍िस्ट में शामिल हैं. कटरीना ने अब तक कई सुपरह‍िट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा आज कटरीना कैफ का जन्मदिन है और वो 36 साल की हो चुकी है

16  साल में इतना बदल चूका है कटरीना कैफ का चेहरा 

आपको बता दे कि कटरीना की एक तस्वीर 2017 से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कटरीना कैफ का चेहरा काफी बदला हुआ है. वायरल हुई इस तस्वीर को लेकर फैंस  इन तस्वीर पर कई  सारी प्रक्रिया भी दी. एक फेन ने उनकी तस्वीर पर कहा की उन्होंने  सर्जरी कराई है. वही कुछ फैन्स इस तस्वीर पर कयास लगा रहे  है कि उन्होंने बोटाक्स ट्रीटमेंट ल‍िया है या फिर सर्जरी कराई है ?

Katrina_Kaif_birthday
Katrina_Kaif_birthday

आपको बता दे कि कटरीना के 16 साल के कर‍ियर की तस्वीरें देखी जाए तो अभी की तस्वीरों में उनके चेहरे से नेचुरल इम्पैक्ट गायब हो चुका है. उनसे जब एक चैट शो में उनके चेहरे पर इस  बदलाव को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि व‍िस्डम टूथ कि वजह से उन्हें हैवी एंटीबायोट‍िक लेनी पड़ी जिसकी वजह से उनके चेहरे पर हल्की सूजन थी.  फिर  बाद में पता चला की उन्होंने चेहरे पर बोटाक्स ट्रीटमेंट कराया है.

क्या है बोटाक्स ट्रीटमेंट ? 

बोटाक्स एक ऐसा ट्रीटमेंट है जिसके इस्तेमाल से  त्वचा की झुर्रियाँ और बढ़ती उम्र की निशानियों को खत्म करने के लिए किया जाता है. साथ ही यह  फेशिअल अपीयरेंस को सुधारने और अन्य स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं जैसे अत्यधिक पसीना आना या मांसपेशियों की ऐंठन को ठीक करने के लिए भी बोटॉक्स का इस्तेमाल किया जा सकता है. बोटाक्स ट्रीटमेंट में एक इंजेक्शन द्वारा बोटॉक्स नामक दवाई शरीर की किसी भी मांसपेशी में इंजेक्ट की जाती है, जिसमे दर्द भी बहुत कम होता है . इस दवाई का असर लेकिन सिर्फ पाँच से छह महीने तक ही रहता  है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com