लाइफस्टाइल

Happy Birthday Hema Malini: 71 साल की हुई बी-टाउन की “Dream Girl”

आज भी अपनी खूबसूरती से देती है सभी एक्ट्रेसस को मात


बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल जिनकी खूबसूरती के आज भी फैन्स दीवाने है। जी हाँ, हम बात कर रहे है सभी की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी की। हेमा मालिनी का यह 71 वां जन्मदिन है। आज भी बढ़ती उम्र के साथ उन्होंने जिस तरह खुद को मेंटेन रखा है वो वाकई तारीफ है। इनकी गिनती उन अदाकारोंओ में होती है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती और फिटेनस से भी सभी के दिलों पर राज किया है।

अपनी खूबसूरती से सभी एक्ट्रेस को देती है मात

हेमा मालिनी कि खूबसूरती का राज़ है की उन्होंने शुरू से ही अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है वो काम के चलते भले एक्सरसाइज नहीं कर पाती लेकिन अपनी डाइट को प्रॉपर तरीके से फॉलो करती है. वो मीठा बिल्कुल इग्नोर करती है। इसके अलावा हेमा पूरी तरह से वेजिटेरियन हैं। जिसे वो अपने हेल्दी रहने का बड़ा कारण मानती हैं।वो हफ्ते में दो बार उपवास करती हैं। इस दौरान सिर्फ फ्रूट्स, ड्राय फ्रूट्स, जूस आदि ही लेती हैं। यही वजह है की हेमा खूबसूरती आज भी कायम है।

Read more: KarwaChauth 2019: दीपवीर से लेकर प्रियंका निक तक, जानिए कैसी चल रही है करवाचौथ की तैयारी?

इस फिल्म में धर्मेंदर को दिल दें बैठी थी हेमा मालिनी

बड़े परदे पर कुछ ही ऐसे एक्टर्स रहे है जिनके साथ हेमा मालिनी की जोड़ी फैन्स द्वारा काफी पसंद की गयी। पहले राजेश खन्ना जिनके साथ उन्होंने सिर्फ 10 फिल्मे की थी दूसरे धर्मेंदर जिनके साथ उन्होंने 35 फिल्मो में काम किया। फिल्म शोले में हेमा को धर्मेंदर को अपना दिल दें बैठी थी। ऐसा भी माना जाता है की जब फिल्म शोले की शूटिंग चल रही थी तब धर्मेंद्र लाइटबॉय को सीन खराब करने के लिए पैसे दे देते थे। वह ऐसा इसलिए करते थे ताकि उन्हें हेमा के साथ ज्यादा से ज्यादा रीटेक का मौका मिले। खैर इस फिल्म के 5 साल बाद दोनों ने शादी कर ली।

हेमा मालिनी का बॉलीवुड से राजनीतिक सफर

हेमा मालिनी ने अपना राजनितिक सफर 2003 से शुरू किया जब उन्हें पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम ने द्वारा राज्य सभा का सदस्य घोषित किया गया। फिर 2004 में उन्होंने ऑफिशली भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर लिया। जिसके बाद उन्होंने राजनीति में अपना हाथ जमा लिया। आज हेमा मालिनी मथुरा की सीट जीत चुकी है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।