हैपी बर्थडे बिपाशा बसु।


करीयर के लिए छोड़नी पड़ी पढ़ाई।


बॉलीवुड की स्टाइलिश और हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं। बिपाशा हिंदू बंगाली परिवार से हैं….. उनका जन्म 7 जनवरी 1979 में हुआ था।
बिपाशा बसु ने लंबे अरसे से फिल्म इंडस्ट्री में अपना योगदन दिया…. पर्सनल लाइफ की बात करे तो 2016 में बिपाशा ने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की, फिलहाल बिपाशा अपनी शादी-शुदा जिन्दगी में खुश हैं।

Bipasha-Basut
Bipasha-Basut

आपको बता दें बिपाशा आज भले ही बॉलीवुड में जानी-मानी हस्तीयों में से एक है लेकिन, उन्हें इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि, इसके लिए बिपाशा को अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी थी।

बिपाशा पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं और उन्हें पढ़ना भी बहुत अच्छा लगता था। बॉलीवुड में आने से पहले बिपाशा मॉडलिंग जगत में भी खूब नाम कमाया है।

मॉडलिंग करियर के दौरान बिपाशा की मुलाकात अर्जुन रामपाल की पत्नी और मॉडल मेहर जासिया से हुई। उन्होंने ही बिपाशा को गोदरेज सिंथोल सुपर मॉडल में भाग लेने को कहा और बिपाशा इसकी विनर भी बनीं।

साल 2001 में ‘अजनबी’ फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने कई हिट फिल्में दी हैं। इस फिल्म के लिए बिपााशा को बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मे फेयर अवार्ड भी मिला था।

बिपाशा बसु को हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट को बहुत पसंद हैं। यहां तक एक बार तो बिपाशा ने कहा भी था कि जो भी उनका मिस्टर राइट होगा उसमें ब्रैड पिट जैसा कॉन्फिडेंस होना चाहिए।

इसके अलावा बिपाशा बसु अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं हैं। जॉन अब्राहम, डिनो मौर्या, राणा दुगुबत्ती और हरमन बवेजा जैसे बॉलीवुड एक्टर के साथ नाम जुड़ चुका है।

बिपाशा बसु ने अपने सिनेमा करियर में अबतक लगभग 55 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Story By : AvatarNidhi Mudgill
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: