बर्थडे स्पेशल: राहुल की अंजलि आज मना रही है अपना 45 वा जन्मदिन 

0
56
Kajol-Ajay-Devgn

काजोल यानी  कि   बी- टाउन की सिमरन का है आज बर्थडे : जानते है उनसे जुडी कुछ ख़ास बाते


आज 5th अगस्त को काजोल मुखर्जी देवगन का 45 वां जन्मदिन है और आज वो अपने जीवन के 45 बसंत देख चुकी हैं। जी हाँ, आज काजोल 45 वर्ष की हो जाएंगी। हालाँकि फिटनेस और खूबसूरती को देखकर काजोल की सही उम्र का पता लगाना मुशील हैं। बेहद खूबसूरत काजोल हिंदी सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ चुकी हैं और लगातार कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

क्या है 45 वें बर्थडे के प्लान्स  Birthday plans

हर वर्ष बड़े ही ख़ास अंदाज से मानाने वाली काजोल आज भी अपने बर्थडे को लेकर  बेहद उत्साहित है और वो इसे बड़े ही अलग अंदाज से मनाने वाली हैं।

हर वर्ष अपने बर्थडे को बहुत ही स्पेशल ढंग से मनाने वाली काजोल देवगन के पति एक्टर अजय देवगन उन्हें  हर साल कुछ ऐसा गिफ्ट देते है जिससे देखकर वो बहुत सरप्राइज होती हैं। इस बार के प्लान्स की बात करें तो इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।

अजय देवगन काजोल के बर्थडे के लिए बहुत साड़ी तैयारियां करते है और उन्हें खुश रखने के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल करते हैं। इस साल के 45 वे बर्थडे को भी स्पेशल बनाने के लिए अजय के स्पेशल प्लान्स हैं। अजय को काजोल को सरप्राइज देकर खुश करने में महारत हासिल हैं। हालाँकि अजय काजोल को उनके बर्थडे पर कितनी खूबसूरती खुश कर पाएं ये तो शाम तक ही पता चलेगा।

सुपरहिट फ़िल्में – Super hit films

शाहरुख़ के साथ सात  रोमान्टिक फ़िल्में देने वाली काजोल को बब्बली गर्ल कहा जाता था। जो दिखने में चुलबली थी लेकिन अपने काम को लेकर बहुत ही सीरियस  रहती थी। कई नामी एक्टर्स के साथ काम करके काजोल ने कई सुपरहिट फ़िल्में  दी हैं। काजोल और शाहरुख की सबसे हिट फिल्म ” दिल वाले दुल्हनिया’ ले जायेंगे  रही।  इस फिल्म के डायलॉग्स ने तो फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा दी थी और साथ इसके गाने जो आज तक भी उनके फेन्स के दिलों पर राज करते हैं। ‘कुछ कुछ होता है’, ‘बाजीगर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का श्रेय भी काजोल और शाहरुख़ को जाता हैं।

bollywoodlife

पर्सनल जीवन  – Personal Life

1999 में अजय देवगन के साथ शादी करके एक बेटी और एक बेटे की माँ काजोल ने बड़े ही संतुलन से अपने परिवार और अपने फ़िल्मी दुनिया को संभाला हुआ हैं। काजोल को 1997 बेस्ट फिल्म फेयर एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। इसके बाद उन्हें 1999 में “कुछ कुछ होता है”  के लिए बेस्ट फिल्म फेयर एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। इसके बाद तो काजोल जैसे सफलता की सीढ़ियां चढ़ती चली गयी।

Read More:- #Dhinchakpooja : ढिंचैक पूजा का लेटेस्ट सांग “नाच के पागल” सुनकर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन 

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com