लॉकडाउन के बाद चाहते हैं नया लुक, तो ट्राई करें हेयर एक्सटेंशन है बेस्ट ऑप्शन

0
54
hair extensions

जाने हेयर एक्सटेंशन कराने से जुडी जरूरी बातें


महिलाएं हो या फिर पुरुष सभी को अपने बालों में बहुत ज्यादा प्यार होता है. और अपने बालों के बदौलत आप नए नए लुक टॉय कर सकते है. अगर आप भी लॉकडाउन के बाद बाहर जाने से पहले अपने बालों को बिना किसी हार्म के नया शेप और लुक देना चाहती हैं. तो हेयर एक्सटेंशन आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. हेयर एक्सटेंशन आपको न सिर्फ नया लुक देगा बल्कि आपके बालों से जुड़ी कई तरह की समस्याओं का समाधान भी हो सकता है.

लांग टर्म एक्सटेंशन लुक

अगर आप लांग टर्म हेयर एक्सटेंशन करवाना चाहते है तो आपको ये करवाने में बहुत ज्यादा समय लगेगा. और अगर हेयर एक्सटेंशन सही तरह से न करवाया जाए तो ये बालों के डैमेजिंग की भी वजह बन सकते हैं. इंटरलॉक वर्जन प्रोसेस के जरिए आपके बालों के ऊपरी सिरे पर हेयर एक्सटेंशन को लगाया जाता है. इससे आपके बालों को बिलकुल सीधा कर दिया जाता है. जिसके बाद की आप चोटी नहीं बना सकते. ब्रैडेड वर्जन उन लोगों के बालों के लिए बहुत अच्छा है. जिन लोगों के बाल मोटे होते हैं. ऐसे लोगों के बालों में लगे हेयर एक्सटेंशन चोटी बनाने पर दिखते नहीं हैं.

और पढ़ें: जाने जोजोबा ऑयल के फायदों के बारे में, क्यों जरूरी है इसे अपने स्किनकेयर रूटीन में एड करना

शॉर्ट टर्म एक्सटेंशन लुक

अगर आपको हेयर एक्सटेंशन सिर्फ एक पार्टी के लिए करवाने है तो आप शॉर्ट टर्म तरीका यानि कि क्लिप ऑन एक्सटेंशन करा सकते है. इस प्रक्रिया में आपके बालों की सतह पर हेयर क्लिप को अटैच कर दिया जाता है. जिसे की आप पूरी पार्टी एन्जॉय करने के बाद रात को आराम से निकाल सकते है. और अगर आप वीकेंड पर कही बाहर जा रहे है और आपको ये लुक पूरे एक वीक के लिए चाहिए तो आप ग्लू ऑन बॉण्डेड एक्सटेंशन करा सकते है. इस प्रक्रिया में आपके बालों के स्कैल्प पर लिक्विड ग्लू लगाकर एक्सटेंशन को लगाया जाता है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com