लाइफस्टाइल

Gym Motivation: ‘Gym’ में मोटिवेशन के लिए ये बेस्ट फ्रेंड की जोड़ी करेगी आपकी मदद

Gym Motivation: ये जोड़ी देती है परफेक्ट Example ऑफ़ फ्रेंडशिप गोल


Gym Motivation: वर्कआउट हमारे लिए बहुत ज़रूरी है, ये हम सभी मानते हैं लेकिन इस मौसम में सुबह बेड से निकलकर जिम जाने के लिए बहुत मोटिवेशन की ज़रूरत है! ख़ासकर जब आप अकेले ही जिम जाने को मजबूर हों लेकिन यही जिम क्लास हमारे लिए मज़ेदार हो जाती है जब हमारी बेस्ट फ्रेंड भी हमारे साथ वर्कआउट कर रही होती है। ये सिर्फ आपके और हमारे साथ ही नहीं होता है। बॉलीवुड सेलेब्स को भी अपनी बेस्टीज़ के साथ वर्कआउट करना ज़्यादा इंस्पिरेशनल लगता है। चलिए आपको बताते हैं वो बॉलीवुड BFF जोड़ियां जो वर्कआउट भी करती हैं और एक-दूसरे को इंस्पायर करती हैं।

1. करीना कपूर और अमृता अरोड़ा:

ये बेस्ट फ्रेंड्स पिछले कई सालों से साथ में वर्कआउट कर रही हैं। इन दोनों का साथ कभी-कभी अमृता की बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा भी जिम में नज़र आती हैं।करीना और अमृता की जोड़ी कई सालों से एकसाथ जिम जाती हैं और शायद इनकी फिटनेस के लिए इनका साथ ही ज़िम्मेदार है।

2. निमरत कौर और सारा अली खान:

क्या आप जानती थीं कि निमरत कौर और सारा अली खान जिम बेस्टीज़ हैं! हाल ही में निमरत ने सारा के साथ अपनी कुछ फोटोज़ शेयर कीं और उन्हें अपनी ‘फेवरेट खान’ बताया!

3. श्रद्धा कपूर और तेजस्विनी कपूर:

मौसी और भांजी की ये जोड़ी सिर्फ रिश्तेदार नहीं, जिम बेस्टीज़ भी हैं। ये दोनों भी निमरत और सारा की इंस्ट्रक्टर सिंडी जॉर्डन के पास ही जाती है और ये मौसी और भांजी का परफेक्ट जोड़ी है।

और पढ़ें: How much Bigg Boss contestants are paid: बिग बॉस के सबसे महंगे कंटेस्टेंट, करोड़ो मे है इनकी कीमत

4. अनुष्का दांडेकर और लॉरेन गॉटलिब:

सिंडी जॉर्डन की ही एक और स्टूडेंट जोड़ी है वीजे, एंकर और इंफ्लुएंसर अनुष्का दांडेकर और लॉरेन गॉटलिब। ये दोनों साथ में बैलेट के लेसन लेती हैं।ये भी किसी गॉल से कम नहीं है।

5. बिपाशा बसु और करण सिंह राजपूत

ये कपल एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड और सपोर्टर भी हैं। ये साथ में वर्कआउट करते हैं और  लोगो के लिए ये फिटनेस गॉल है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।