VACATIONS -मॉनसून मे है घूमने का प्लान तो गोवा से बेहतर कुछ नही, जानिए क्या है वजह    

0
goa beach

कम खर्चे पर गोवा मे मिलेगा मॉनसून का पूरा मज़ा


यूं तो कई मौसम है लेकिन बारिश के मौसम का मजा ही कुछ और है. बारिश की बूंदे गर्मी के मौसम की तपन को दूर कर अपने साथ ठंडक और सुकून लेकर आती है. ऐसे मौसम में हर किसी का मन होता है की अपने रोजमर्रा के काम से कुछ फुरसत के पल निकालकर एक छुट्टी के लिए निकल जाए. मगर ऐसे में सबसे पहला सवाल ये होता है कि आखिर जाएं तो जाएं कहा. अगर आप भी मॉनसून का लुत्फ उठाना चाहते है तो बिना देर किए गोवा का प्लान बना लिजिए क्योकि ये वक्त गोवा जाने के लिए सबसे बढिया है.

ठण्डा मौसम बनाएगा आपकी ट्रिप को यादगार

यदि आपने गोवा के बारे में पढ़ा होगा तो आप जानते होंगे कि गोवा का तापमान हमेशा ही गर्म होता है.समुद्र के किनारे बसा होने के कारण यहाँ का तापमान इतना होता है कि कभी कभी दिसम्बर मे भी लोग पसीने से बेहाल हो जाते है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मॉनसून के कारण यहाँ धूप काफी कम होती है, जिससे आप लम्बे समय तक बीच की लहरो को इन्जॉय कर सकते है. और आपको टैनिंग का भी डर नही सताएगा. सुहाना मौसम आपकी इस ट्रिप को काफी यादगार बना देगा.

भीड़ से दूर बनेगा फैमिली टाइम स्पेशल

ऑफ सीज़न होने के कारण गोवा मे मॉनसून के दिन कम लोग ही जाते हैं. इसलिए अगर आप मॉनसून के समय जाएंगें तो आपको भीड़ भड़ाके मे परेशान नही होना पड़ेगा और आप इत्मिनान से अपने परिवार के साथ सुकून भरी ट्रिप का मज़ा ले सकते हैं.

goa vacations

यहाँ भी पढ़ेः Happy Birthday Ranveer Singh- बाजीराव से लेकर ख़िल्जी तक, ये हैं रणवीर के बेस्ट डायलॉग

हरियाली के साथ खुली हवा से बदल जाएगा मिज़ाज़

वैसे तो गोवा का हर हिस्सा बेहद खूबसूरत है लेकिन बारिश का मौसम शुरु होते ही पूरा गोवा हरियाली से खिल उठता है. ठंडक के साथ आपको यहाँ प्रदुषण मुक्त वातावरण भी मिलेगा, जो आपको शहर मे कम देखने को मिलती है.आखिर स्वच्छ वातावरण मे सांस लेना किसे पसंद नही होता है.

goa vacation

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here