‘फ्रीडम 251’ के मालिक कभी चलाते थे किराने की दुकान!

आज की तारीख में दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन ‘फ्रीडम 251’ का नाम हर किसी के जुबान पर है। इस स्मार्टफोन को रिंगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी ने बनाया है, वहीं इस फोन के मालिक का नाम मोहित कुमार गोयल है।

ringing-wednesday-freedom-february-february-khandelwal-hindustan_50e1dd56-d5aa-11e5-9f67-7d8bb840e754

Source

चलिए जानते हैं कौन है मोहित कुमार गोयल..

मोहित उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले हैं, उनके पिता राजेश कुमार गोयल शामली में रेलवे रोड पर रामजी के नाम से एक किराने की दुकान संभालते हैं।
मोहित ने अपनी शुरूआती पढ़ाई शामली के सेंट आरसी कांवेंट स्कूल से ही की थी, जिसके बाद मोहित ने नोएड़ा एमिटी यूनिवर्सिटी से स्नातक की डिग्री हासिल की। आज से लगभग तीन साल पहले तक मोहित अपने पिता के साथ दुकान में बैठा करते थे।

मोहित के पिता का कहना है कि मोहित बचपन से ही कुछ अलग करने का इच्छुक था, वह बचपन से ही कहा करता था कि कुछ ऐसा करना है जिससे नाम कमाया जाए। उन्होंने बताया कि एक महीने पहले मोहित शामली आया था, तो उसने कोई कंपनी खोलने की बात कही थी। जिसके लिए उन्होंने मोहित को कुछ पैसे भी दिए थे। जिसके बाद मोहित ने अपनी मोबाइल कंपनी खोली।

बता दें, कि 17 फरवरी को दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन ‘फ्रीडम 251’ लॉन्च हुआ, जिसके बाद कल से इसकी बुकिंग शुरू की गई है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at

info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments