मनोरंजन

नेटफ्लिक्स से लेकर अमेजन प्राइम तक इन ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री में पाए subscription

अगर आप भी चाहते है नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम का फ्री में subscription तो करें ये काम


जैसा की हम सभी लोग जानते है कि पिछले साल से फैला कोरोना वायरस आज भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके कारण आज भी ज्यादातर लोग अपने घरों पर ही है और ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और वेबसीरीज देख कर अपना टाइम पास कर रहे है। ऐसे में उनको ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। लेकिन कई बार इन ओटीटी प्लेटफार्म की सब्सक्रिप्शन काफी महंगा होता है जिसके कारण लोग इनका सब्सक्रिप्शन नहीं लें पाते हैं। लेकिन सोचिए अगर आपको इन सभी ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल जाए तो। तो चलिए आज हम आपको ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्‍़नी प्‍लस हॉटस्‍टार का फ्री सब्सक्रिप्शन पाने के लिए कुछ टिप्स देने वाले है। तो चलिए विस्तार से जानते है इसके बारे में।

टेलीकॉम कंपनियां भी देती है ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

आपको बात दें कि टेलीकॉम कंपनियां जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया भी अपने प्लांस के साथ ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन देती हैं। इतना ही नहीं इसके साथ ही आपको इन प्लांस में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और अन्य चीजों का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। तो चलिए विस्तार से जानते है टेलीकॉम कंपनियों के उन प्लांस के बारे में जिसमें आप सभी चीजों का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते है।

ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

जियो के इन प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में मिलेगा ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

आपको बता दें कि जियो अपने सभी पोस्टपेड और कुछ प्रीपेड प्लान के साथ ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। जियो अपने पोस्टपेड प्लांस के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज़्लनी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। जियो के इन प्लांस की शुरुआती 399 रुपये से होती है। इसके साथ ही इसमें 599, 799, 999 और 1499 का प्लान ऑफर किया जा रहा है। इन प्लांस में आपको अधिकतम 300GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा दी जाती है और अगर हम बात करें प्रीपेड प्लान की तो इसमें डिज़्लनी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। जिसकी कीमत 401 रुपये है जिसमें हर रोज 3GB प्लस एडिशनल 6GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 SMS की सुविधा दी जाती है।

और पढ़ें: आखिर कौन है वो दो कंटेस्टेंट को जिनको करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका दिया…

एयरटेल के इन प्लांस में मिलेगा ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

आपको बता दें कि एयरटेल अपने पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान के साथ ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। एयरटेल अपने पोस्टपेड प्लान 499 रुपये की कीमत में 75GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 SMS, एयरटेल थैंक्स रिवॉर्ड्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और अमेजन प्राइम वीडियो   का एक साल का एक्सेस देता है। इसके अलावा अगर हम एयरटेल के प्रीपेड प्लांस की बात करें तो इसमें अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। एयरटेल के इस प्लान की कीमत 599 रुपये है। इसमें आपको प्रतिदिन 2GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।

ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

वोडाफोन आइडिया के इन प्लांस में मिलेगा ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

अगर हम बात करें वोडाफोन आइडिया के पोस्टपेड प्लांस की तो वोडाफोन आइडिया में 499 रुपये के प्लान में आपको 75GB FUP डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलती। इसके साथ इस प्लान में आपको वोडाफोन आइडिया टीवी और मूवीज, अमेजन प्राइम वीडियो और जी5  का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। और अगर आप इन सभी चीजों के साथ नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी चाहते हैं तो आप वोडाफोन आइडिया के RedX प्लान को लें सकते हैं जो आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर दिख जायेगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।