फेस्टिव सीजन मे ग्लैमरस लुक पाने के लिए अपनाये ये 4 टिप्स

0
29
WOMEN FASHION

फेस्टिव सीजन के  4 स्पेशल लुक : इन टिप्स से आप भी लग सकती है दिवा


भारत एक डाइवर्स देश है और यहाँ हर त्यौहार है ख़ास। जल्द ही देश मे शुरू हो जायेगा फेस्टिव सीजन, ऐसे मे जरूरी है की आप दे अपने लुक पर ख़ास ध्यान।  तो फ्रेंड्स अब हमारे देश में बहुत जल्ध ही फेस्टिवल सीजन शुरू होने वाला है और यकिन माने तैयार होना कोई असान बात नही होती है। समझ ही नही आता है की कौन सी ड्रेस पहना होगा सही, पर आप बिल्कुल चिंता न  करे क्योंकि आज हम आपके लिऐ लेकर आऐ है कुछ ऐसे स्टाइलिंग टिप्स जो आप किसी भी मौके पर कर सकती है ट्रय और लग सकती है दिवा ।

1.पलाज़ो पैन्ट्स:
पलाज़ो पैन्ट्स एक ऐसी चीज़  है जो अपके वॉर्डरोब में  इस फेस्टिव सीजन होने ही चाहिए। बेस्ट पार्ट इस ऑउटफिट का ये है कि ये किसी दूसरे  ऑउटफिट के साथ भी मैच कर सकते है। आप पलाज़ो पैन्ट्स को किसी भी कुर्ती के साथ या टॉप के साथ भी पहन सकते है। ये काफ़ी स्टाइलिश लगता है और ये आपको साड़ी वाली लुक से भी दे देगा एक ब्रेक।

2. अनारकली ड्रेस:
ये फैशन काफी समय से ट्रेंड में रहा है और अभी तक भी ये काफी ट्रेंड़ में है। कोई भी फेस्टिवल हो नवरात्री या दिवाली उन सब में आप अनारकली ड्रेस पहन सकती है। फ्लोर लेंथ के इस लेहेंगे को आप अपनी एक्सेसरीज के साथ पहन कर बेहद खूबसूरत लग सकती हैं । और फेस्टिव सीजन है तो  आप ब्राइट कलर्स का चयन कर सकती है।

3. लेहेंगा:
अगर आपको अपने किसी भी गेट- टुगेदर में सब से अलग दिखना है तो आप लेहेंगा जरूर पहने। मार्किट में लेहेंगे की काफी वैरायटी देखने को मिल जाएंगी तो आप हैवी लेहेंगा ना ले। सिंपल लेहेंगे में आप क्लासी दिखेगी।

और पढ़ें: ब्रेकफास्ट में ब्रेड सैंडविच खाकर हो चुके है बोर तो ट्राई करे ब्रेड चार्ट

4. एथनिक केप:
अगर आपको इस फेस्टिव सीजन में क्लास और स्टाइल दोनों मिक्स करना है तो आपको केप कि शॉपिंग कर लीजिए। करंट केप आज कल काफी फैशन में है। आप इस केप को अनारकली, पलाज़ो के उपर पहन सकते है। आप शीर केप को हैवी एम्ब्रॉइडरेड के साथ पहन सकते है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com