ये नया फैशन ट्रेंड देखा क्या ? शादी के मौसम में आप भी अपना सकते हैं ये ट्रेंड

अब फूल सिर्फ औरतों का ही नहीं मर्दो का भी गहना


सदियों से हमने लड़कियों या महिलाओं को अपने बालों में फूल लगाते हुए देखा होगा. कभी बालों में गजरा तो कभी कान के पीछे एक फूल टक किया. फूलों को हैडगियर की तरह भी इस्तेमाल किया जाता है हेयरबैंड बनाकर भी लगाया जाता है.महिलाएं भीड़ से अलग दिखने के लिए भी बालों को फूलों से सजाती हैं. लेकिन इस ट्रेंड से एक और नया फैशन आ गया है. जिसे देख कर
आप भी हैरान रह जाएंगे.
जहां हमने सिर्फ महिलाओं को ही फूल लगाते हुए देखा है वहीं अब ये फैशन पुरुषों के लिए भी आ गया है.ये पढ़कर आपको भी अजीब सा लग रहा होगा कि लड़के बालों में फूल कैसे लगा सकते हैं?लेकिन ये देखकर आप भी कहने को मजबूर हो जाएंगे, वाह क्या फैशन है! ज़रा एक नज़र इस फैशन पर भी डालिए.

देखा आपने ये फैशन ? है ना एक दम अजीब-ओ-गरीब

ये फैशन हाल ही में नया आया है. इसे अब तक ज़्यादा तो नहीं अपनाया गया है. अब केवल महिलाएं ही नहीं पुरुष भी अपनी दाढ़ी के बालों को फूलों से सजा सकते हैं.फूलों को उपयोग करने काये एक नया तरीका भी है .
ये ट्रेंड ब्रुकलीन, पोर्टलैंड और सैन फ्रांसिस्को में देखा गया है. दरअसल ये लुक ब्लॉसम फोटोशूट के लिए दिया गया है.पुरुषों की दाढ़ी में फूल लगाकर उन्हें ब्लॉसम लुक दिया गया है.फिर इनका ये फोटोशूट किया गया है.

ये भले ही फोटोशूट है, लेकिनअब ये लेटेस्ट ट्रेंड भी बन सकता है. शादियों में इस ट्रेंड को फॉलो किया जा सकता है.अब सिर्फ दुल्हन ही क्यों फूलों की महक से सजे ?दुल्हे को भी तो फूलों की महक से सजाया जा सकता है.

ये क्रिएटिविटी एशली थलमल की है जो कि फीमेल फोटोग्राफर हैं और सारा जो फ्लावर डिज़ायनर हैं. सारा अलग-अलग तरह से फूलों के इस्तेमाल के लिए जानी जाती हैं. सारा अपने पति के साथ मिलकर फूलों की दाढ़ी बनाने का काम कर रही थीं.सारा को जैसे ही इसका पता चला सारा ने तुरंत इसे कैमरे में केप्चर करने की ठानी और इस तरह से ये फैशन दुनिया के सामने आया.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments