लाइफस्टाइल

Budget Friendly है रज़्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा का डाइट प्लान, आप भी कर सकते है फॉलो

चलिए जानते है सोनाक्षी सिन्हा के फिटनेस राज़ के बारे मे : आखिर कैसा है उनका डाइट प्लान ?


सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में आये हुए 9 साल हो चुके है और इन 9 सालों में उन्होंने खुद को काफी ग्रूम किया है। पहले उनके वज़न का  काफी मज़ाक बनाया जाता था पर इन सब बातों पर सोनाक्षी ने ज़रा भी गौर  नहीं दिया और आगे बढ़ती रही।  वैसे तो वज़न घटाना कोई पैरामीटर नहीं है ख़ूबसूरत दिखने का लेकिन  हम बात कर रहे है उस मेहनत की जो उन्होंने खुद को पहले से ज़्यादा फिट बनाने में की  है। वैसे पिछले दिनों  सोनाक्षी काफी चर्चा में भी थी । दरसअल, KBC में दिए गए जवाब पर उनका  काफी मज़ाक बनाया गया था पर उन्होंने कोई मौका नहीं छोड़ा ट्रोलर्स को करारा जवाब देने में। मगर हम सोनाक्षी सिन्हा के जनरल नॉलेज के बारे में बात नहीं कर रहे है, हम बात कर रहे है उनके गज़ब के ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में जो हर लड़की को  इंस्पायर करेगा।

क्या है उनका डाइट प्लान? 

सोनक्षी सिन्हा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि  उन्हें सलमान ने वज़न घटाने के लिए कहा था और उसके बाद ही उन्होंने अपने वज़न पर  ध्यान देना शुरू कर दिया था। अपने वजन को घटाने के लिए सोनाक्षी ने शहीद कपूर के पर्सनल ट्रेनर को भी हायर किया था।उन्होंने कार्डियो एक्सरसाइज, साइकलिंग, स्विमिंग, प्लेइंग टेनिस, जिम, हॉट योगा किया था। अगर सोनाक्षी के डाइट प्लान की बात करे तो वो ब्रेकफास्ट में दूध और गेहू के टोस्ट, मिड मॉर्निंग में ड्राई फ्रूट और ग्रीम टी, लंच में रोटी सब्जी और सलाद और वही रात में दाल तड़का, चिकेन और फिश खाती  है।

बात करे अगर फिल्मों  की 

2008 से 2009 के बीच उन्होने लैक्मे फैशन वीक पर रैम्प वॉक भी किया है। बाद में वे फिल्मों में आ गईं और अबतक ‘राउडी राठौर’, ‘सन ऑफ सरदार’, ‘दबंग-2’, ‘लुटेरा’, ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’, ‘बुलेट राजा’, ‘आर राजकुमार’ ‘हॉलिडे: अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’, ‘एक्शन जैक्शन’, ‘तेवर’, ‘अकीरा’ और ‘फोर्स-2’ जैसी फिल्मों में काम किया है।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।