आज से आम दर्शकों के लिए शुरु हो रहा है थिएटर, जाने कैसा रहा सिनेमाघर का पहला दिन

0
106
delhi cinema hall

जाने कैसे रहा राजधानी दिल्ली में सिनेमाघर का पहला दिन


लम्बे समय से चल रहे कोरोना वायरस से न सिर्फ हमारा देश अपितु पूरी दुनिया परेशान थी ऐसे में सभी चीजें लम्बे समय तक बंद रही लेकिन फिर सरकार की तरफ से धीरे धीरे चीजों को खोलने की लिए छूट मिलनी शुरू हुई. अब सरकार ने देश में सिनेमाघरों को भी खोलने की छूट दे दी है. लॉकडाउन के बाद मिली छूट के बाद पहले दिन राजधानी दिल्ली में ज्यादातर सिनेमाघर बंद रहे. और अगर कुछ सिनेमाघर खुले भी तो उनमें न के बराबर ही लोग गए. इतना ही नहीं राजधानी दिल्ली में कुछ सिनेमाघरों में कोरोना योद्धाओं और उनके परिवार वालों के लिए विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी.

 

जाने कौन कौन सी फिल्मे लगी थी सिनेमा हॉलों में

 

लॉकडाउन के बाद जब पहली बार सिनेमा हॉल खुले तो उनमे सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म छिछोरे, केदारनाथ, शुभ मंगल सावधान, मलंग, युद्ध, तान्हाजी और थप्पड़ जैसी फिल्में हॉल में लगाई गयी थी. क्योंकि अभी हाल ही में तो कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. इसलिए सिनेमा हॉल में पुरानी फिल्में ही दिखाई गईं थी. ये थिएटर सभी लोगों के लिए नहीं थे. आम लोगों के लिए शुक्रवार यानि की आज से थिएटर खोले जाएंगे.

 

और पढ़ें: जाने 5 वेब सीरीज़ एक्ट्रेसेज़ के बारे में, जिनके लुक्स पर फिदा है पूरी दुनिया

जाने कितनी टिकट बिकी पहले दिन

 

लॉकडाउन के बाद भले ही सिनेमाघर खुल गए लेकिन अभी भी लोगों के मन में कोरोना वायरस का डर देखने को मिल रहा है. अगर हम ग्रेटर कैलाश के सिनेपोलिस सिनेमा घर के 11.30 बजे के शो की बात करें तो उस शो की केवल 5 टिकट बिके. वही अगर हम निर्माण विहार का वीथ्रीएस मॉल में सिनेपॉलिस फन सिनेमा, जंगपुरा में इरोस सिनेमा, कौशांबी के ईडीएम मॉल में पीवीआर सिनेमा और सिनेपोलिस कड़कड़डूमा की बात करें तो ये सभी सिनेमाघर बृहस्पतिवार यानि की कल बंद रहे थे.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com