करण जोहर को लगा झटका 

0
42
काजोल के रिएक्शन
करण जौहर

प्रोडक्शन हाउस जलने से हुआ भारी नुकसान


बॉलीवुड के सबसे जाने- माने प्रोड्यूसर करण जोहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में आधी रात को आग लग गयी जिसके चलते करण जोहर को भारी नुकसान हुआ है. खबरों के मुताबिक ये आग 30 अप्रैल को रात 2 बजकर 30 मिनट पर धर्मा प्रोडक्शन हाउस के गोडाउन में लगी जो बढ़ कर सीधा तीसरे  फ्लोर तक गयी जिसे बुझाने के लिए 12 दमकल की गाड़‍ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.इससे वहां मौजूद किताबें, कॉस्ट्यूम, प्रॉप सब जल गए जिसकी वजह से  करण  को भारी नुकसान हुआ है.

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि गोरेगांव में स्थित धर्मा प्रोडक्शन हाउस के गोडाउन में करण के आने वाले प्रोजेक्ट्स के सामान भी रखे थे और पुराने  भी जिसमे वो भी जल गए. वही इस हादसे से डर है कि आने वाली फिल्मों से जुड़ी चीजें आग में खत्म हो गई होंगी. फिलहाल हादसे में हुए नुकसान का अंदाजा अब तक लगाया नहीं जा सका है. करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस में लगी आग की वजह से पूरी टीम परेशान हो  गयी है.

आपको बता दे की धर्मा प्रोडक्शन 1979  में यश जोहर द्वारा स्थापित किया गया था जिसके अंदर बनी ज्यादातर फिल्मे हिट रही है  और उन्हें कई सारे अवार्ड्स मिले लेकिन 2014 में उनके गुज़र जाने के बाद  इस प्रोडक्शन हाउस  की सारी ज़िम्मेदरी बेटे करण जोहर को दी गयी  है. जिसे करण  जोहर ने बखूबी संभाल लिया है लेकिन आग लगने से करण  को जो नुकसान हुआ है उसे लेकर सभी परेशान है.

यहाँ भी पढ़े: मर्दानी 2 मे नये अंदाज़ मे नज़र आयेंगी रानी मुखर्जी 

वही धर्मा  प्रोडक्शन द्वारा  फिल्म कलंक  रिलीज़ हो चुकी है जिसमे आलिया  से लेकर आदित्य  कपूर तक की एक्टिंग को काफी सराहा गया वही 10 मई को  धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट  ऑफ़  दी  ईयर 2  भी रिलीज़ होने जा रही है जिसमे टाइगर श्रॉफ , अनन्या  पांडेय और तारा  सुतरिया  नजर आएंगे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in