“Makhna” गाने पर हुआ विवाद, सिंगर हनी सिंह पर एफआईआर दर्ज

0
48
HONEY SINGH RAPPER
HONEY SINGH RAPPER

सिंगर हनी सिंह के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज


मशहूर रैपर हनी सिंह ने इसी साल आये “मखना” गाने से इंडस्ट्री में वापसी की है. लेकिन इस गाने को लेकर हनी सिंह के खिलाफ मोहाली में एफआईआर दर्ज हुई है. सूत्रों के अनुसार, पंजाब राज्य महिला आयोग चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी के मुताबिक, इस गीत में हनी सिंह ने खुद को वूमेनाइजर बताते हुए इस गाने में महिलाओं और उनके चरित्र को लेकर अपमानजनक बोल इस्तेमाल किए हैं. इस गाने के लिरिक्स को खुद हनी सिंह ने लिखा है

आपको बता दे कि रैपर हनी सिंह के खिलाफ दो सेक्शन -पहला 294 (गीतों के माध्यम से अश्लीलता फैलाना) और दूसरा 506 (धमकाना) सहित कुछ अन्य धाराओं में ये मुकदमा दर्ज हुआ है. यह गाना दिसंबर 2018 में रिलीज़ किया गया है जिसे रैपर हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने मिलकर गाया है. इस गाने को म्यूजिक कंपनी टी- सीरीज ने लांच किया जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया.

2013 में भी हनी सिंह के खिलाफ हुआ है केस दर्ज

ऐसा पहली बार नहीं है जब हनी सिंह ने अपने गाने में महिलाओ को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. इस से पहले 2013 में हनी सिंह के गाने ‘मैं हूं बलात्कारी’ को लेकर भी विवाद खड़ा हुआ था. इसके अलावा साल 2018 यो यो हनी सिंह ने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पेग’,’दिस पार्टी इज ओवर नाउ’, ‘रंगतारी’ जैसे गाने गए. जिन्हे फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया गया.

हनी सिंह के करियर खत्म होने कि दास्तान

अच्छा समय रहता के साथ – साथ बुरा समय भी आता है. हनी सिंह को नशे की लत से जूझने के साथ-साथ पहली बार फ्लॉप गानों का भी सामना करना पड़ा और वो दौर आया जब वो भारी डिप्रेशन में चले गए. जिसके चलते उनका करियर डूबने की कग़ार पर पहुंच गया लेकिन ऐसे समय पर हनी सिंह की पत्नी ने उन्हें काफी सपोर्ट किया और उनका का ख्याल रखा.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com