आखिर क्यों खरीदी इस फैंन ने 1 लाख की टिकट?


इस फैन ने खरीदी एक लाख की टिकेट


हाल ही में अपने चहीते सुपरस्टार को लेकर दीवानगी कि हद पार करते हुए एक फैन ने नई मिसाल पेश की है जी हां… अभी तक आपने फिल्मों के टिकट 1000 और 2000 रुपए में बिकते हुए तो सुने होंगे लेकिन शायद एक टिकट को लेकर 1 लाख रुपए खर्च करने वाले इस शख्स के बारे में आपने नहीं सुना होगा। जी हाँ इस फैन ने खरीदा एक लाख टिकेट.

गुरूवार को तमिल के जाने माने सुपरस्टार बालाकृष्णा की एक नई फिल्म “गौतमीपुत्र शतकर्णी” रिलीज हुई है। इस फिल्म को देखने के लिए बालाकृष्णा के एक फैन ने एक लाख रूपए दिए हैं। आपको बताते चलें कि इस दीवाने फैन का नाम है गोपीचंद ईन्नमूरी….।

phpThumb
और पढ़े : कबाली की रिलीज डेट का हुआ खुलासा… जानिए कब होगी सुपरस्टार रजनीकांत की यह फिल्म रिलीज!

· गौरतलब है कि गोपीचंद ईन्नमूरी गुंटूर में एक रेस्‍त्रां चलाते हैं…. उनसे बात करने के बाद पता चला कि वह बालाकृष्ण की इस 100वी फिल्म के रिलीज़ होने के लिए काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे। जिसके लिए उन्होने पैसे भी इकट्ठा कर रखे थे।

· आपको जान कर हैरानी होगी कि गोपीचंद ने पैसे इकट्ठा करने के लिए अपने काफी सारे जरूरी खर्चों को बंद कर रखा था इतना ही नहीं उन्होंने शादियों और पार्टियों में भी जाना बंद कर दिया था।

· दरअसल, साउथ के सुपरस्टार बालाकृष्णा कैंसर के मरीजों की मदद के लिए बालकृष्ण इंडो अमेरिकन कैंसर हॉस्पिटल चलाते हैं। बालाकृष्णा की इस संस्था ने पहले ही यह ऐलान कर रखा था कि फिल्म के मुनाफे को संस्था को दिया जाएगा तो फिर क्या था बस इसी कारण गोपीचंद ने एक लाख का टिकट खरीद लिया जिससे अस्पताल के मरीजों को मदद मिल सके।

· यही वजह है कि गोपीचंद ईन्नमूरी ने बालकृष्ण के सराहनीय काम में उनकी मदद करते हुए फिल्म का टिकट एक लाख रुपए में खरीद लिया। बता दें कि साउथ में फैंस अपने स्टार्स की पूजा तक करते हैं। फिर चाहे वो जयललिता रहीं हों या फिर मौजूदा वक्त में रजनीकांत।

Story By : AvatarNidhi Mudgill
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: