तेरे नाम 2 की स्क्रिप्ट हुई तैयार

0

क्या तेरे नाम 2 मे फिर  नज़र आएंगे सलमान खान?


साल 2003 मे हिट रही सलमान खान की फिल्म तेरे नाम  काफी सुपरहिट रही है आपको बता दे की तेरे नाम 2 की स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी है  . फिल्म मे सलमान खान की एक्टिंग के अलावा उनके हेयर स्टाइल और लुक को लेकर भी  काफी तारीफ की गयी  . फिल्म का इमोशनल एंड देखकर कई लड़कियों के आँखों मे आँसू  भी आ गए  . हाल ही मे  मुंबई मिरर को दिए गए  इंटरव्यू मे फिल्म के निर्देशक और अभिनेता सतीश कौशिक  ने बताया की वे अभी फिल्म के सीकवल पर विचार कर रहे है  .
रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कुछ दिन पहले ही सतीश कौशिक ने फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखकर खत्म किया है  . सतीश ने बताया की तेरे नाम 2 की स्क्रिप्ट बिलकुल नई कहानी है , और इसमें किसी भी तरीके से पहले हिस्से का कोई विस्तार नहीं है  .  ये उत्तर भारत के बैकड्रॉप मे एक गैंगस्टर की कहानी है  . खबरों के मुताबिक   फिल्म मे किरदारों के नाम वही रहेंगे  .
बता दे की तमिल फिल्म सेतु के रीमेक  के रूप मे तेरे नाम का निर्माण हुआ था  . फिल्म मे सलमान खान के  अपोजिट एक नए चेहरे के तौर पर एक्ट्रेस भूमिका चावला  दिखी थी  . तेरे नाम की कहानी ने दर्शको का दिल जीत लिया था  . अगर पहले वाली तेरे नाम की कहानी याद हो तोयह फिल्म एक  अधूरी प्रेम कहानी पर थी जिसमे निर्जरा खुदखुशी कर लेती है और राधे की दिमागी हालत ख़राब हो जाने के कारण उसका इलाज़ एक आश्रम मे होता है  .
तेरे नाम मे सलमान खान की परफॉमेंस काफी उम्दा रही  .  लेकिन तेरे नाम 2 मे राधे का किरदार सलमान खान  निभाएंगे ये अभी तक साफ़ नहीं हो पाया  . फिल्म के निर्देशक सतीश कौशिक और सलमान खान का  काफी अच्छा तालमेल रहा है और उन्होंने फिल्म भारत मे  भी साथ काम किया है  . लेकिन तेरे नाम 2 मे सलमान खान होंगे या नहीं इस बात से पर्दा नहीं उठ पाया है  . फ़िलहाल सलमान खान के फैन उनकी आने फिल्म भारत के लिए काफी बेताब है जो की जून मे ईद के अवसर पर रिलीज़ होने वाली है  .

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here