वीडियो

फिल्‍म ‘रॉक ऑन-2’ का ट्रेलर रिलीज, श्रध्‍दा कपूर का किरदार दमदार

फिल्‍म ‘रॉक ऑन-2’ का ट्रेलर रिलीज, श्रध्‍दा कपूर का किरदार दमदार

रॉ‍क ऑन-2 का ट्रेलर रिलीज

फिल्‍म ‘रॉक ऑन-2’ का ट्रेलर रिलीज, श्रध्‍दा कपूर का किरदार दमदार:- फिल्‍म ‘रॉक ऑन-2’ का दर्शकों को बहुत इंतजार है। कुछ दिन पहले ही इस फिल्‍म का पोस्‍टर और टीजर रिलीज किया गया था। लेकिन अब इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। दो मिनट 20 सेकेंड के इस ट्रेलर में अभिनेता फरहान अख्‍तर और अभिनेत्री श्रध्‍दा कपूर  में आवाज साथ जोड़ी भी कमाल की लग रही है। ट्रेलर में मस्‍ती के साथ इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिल रहा है। श्रध्‍दा कपूर का किरदार इस फिल्‍म में दमदार नजर आ रहा है, साथ ही ट्रेलर को दिख कर य‍ह समझ आ रहा है, कि  फिल्‍म में श्रध्‍दा दुनिया के सामने गाना गाने से डरती  है और फरहान अख्‍तर गाना गाने के लिए मोटिवेट करते है। दो मिनट 20 सेकेंड के इस ट्रेलर से आप की नजरें नहीं हटेंगी।

फिल्‍म 'रॉक ऑन-2' का  ट्रेलर रिलीज, श्रध्‍दा कपूर का किरदार दमदार
फिल्‍म ‘ रॉक ऑन- 2’

बॉलीवुड के अभिनेता फरहान अख्‍तर ने अपनी फिल्‍म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए, लिखा कि, आप के साथ ट्रेलर शेयर कर के खुश हूं। मुझे बताएं कि ट्रेलर को देख कर आप क्‍या सोचते है।

आप भी देखिए फिल्‍म ‘रॉक ऑन-2’ का  ट्रेलर।

बात फिल्‍म की

साल 2008 में आई फिल्‍म ‘रॉक ऑन’ का सीक्‍वल है फिल्‍म ‘ रॉक ऑन- 2’ है। फिल्‍म रॉक ऑन को नेश्‍नल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। रॉक ऑन-2 में पहले पार्ट के करीबन  सारे किरदार वहीं है, लेकिन बस अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इसके सीक्वल में नई हैं। श्रध्‍दा कपूर के अलावा इस फिल्म में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली और प्राची देसाई सभी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्‍म से पहली बार दर्शको को अभिनेता फरहान और अभिनेत्री श्रध्‍दा कपूर  की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म का निर्देशक है शुजात सौदागार। इस फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग शिलांग में ही हुई है। फिल्‍म रॉक ऑन -2 11 नवंबर को बडे पर्दे पर रिलीज होगी।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।