वीडियो

विद्या बालन पर अपहरण और खून का इल्‍जाम

विद्या बालन पर अपहरण और खून का इल्‍जाम


विद्या बालन पर अपहरण और खून का इल्‍जाम:- फिल्‍ममेकर सुजॉय घोष की सस्पेंस से भरी फिल्म ‘कहानी-2′ का टीजर पोस्‍टर मंगलवार यानि कल रिलीज हो गया है। इस पोस्‍टर से पता लग रहा है, कि विद्या बालन दुर्गा रानी सिंह का किरदार निभा रही है। जो अपहरण और हत्‍या के मामले में वॉन्‍टेड आरोपी है। विद्या बालन फिल्‍म के टीजर में एकदम सादे लुक में नजर आ रही है। सोशल नेटवार्किग वेबसाइट फेसबुक पर पोस्‍ट किए गए टीजर के एक वीडियो में कहा गया है, कि दुर्गा रानी सिंह नाम की एक महिला, जिसकी उम्र 26 वर्ष की है। पहचान है गोरा रंग और 5 फुट 4 इंच का कद। वो फरार है। इस महिला पर अपहरण और खून का इल्‍जाम है। साथ ही वीडियो पोस्‍ट में कहा गया है, कि हमारे सूत्रों के मुताबिक इस महिला को इसी शहर में देखा गया है। यदि आप इस महिला को देखें तो हमें संपर्क करे। वीडियो पोस्‍टर के अंत में फिल्‍म’कहानी-2’ के फेसबुक पेज का पता दिया गया है।

विद्या बालन पर अपहरण और खून का इल्‍जाम

यहाँ पढ़ें : ऐसे बनाए स्पेशल पहला करवा चौथ का त्योहार

आप भी देखे फिल्‍म ‘कहानी-2’ का वीडियो टीजरः

इस फिल्‍म का टीजर जिस अनोखे अन्‍दाज में रिलीज किया गया है,उसे दिख कर फिल्‍म को लेकर सस्‍पेंस और थ्रिल बड़ गया है और अब फैन्‍स को इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार है। फिल्‍म ‘कहानी-2’ सीक्‍वल है फिल्‍म कहानी का।

फिल्‍म के बारे में

बता दें, फिल्‍म में बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या बालन के साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्‍म एक एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म कही जा रही है। यह फिल्म इसी साल दो दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। दरअसल, अभिनेत्री विद्या बालन की परफार्मेंस का जवाब ही नहीं है। विद्या बालन ने फिल्‍म ‘कहानी’ में एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया था, जो पति को ढ़ूंढने के लिए एक मिशन पर रहती हैं। साथ ही अब उम्मीद की जा रही है विद्या बालन की पिछली फिल्म ‘कहानी’ की तरह ये फिल्म इस साल की धमाकेदार फिल्म हो सकती है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button