वीमेन टॉक

फैशन क्वीन कोमल पांडे (Komal Pandey) से सीखें, रोज अपनी साड़ी को एक नया लुक देना

अगर आप भी है साड़ी लवर, तो कोमल पांडे (Komal Pandey) से सीखें साड़ी पहने के ये नए स्टाइल


फैशन क्वीन कोमल पांडे (Komal Pandey) को आज के समय में किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है। फैशन ब्लॉगिंग से शुरुआत करने वाली कोमल पांडे आज फैशन की दुनिया में इस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां उनको खुद बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगी है। आज कोमल पांडे का इस मुकाम तक पहुंचना और इतनी पॉपुलैरिटी की सिर्फ एक ही वजह है वो है उनका फैशन के प्रति प्यार और नज़रिया। कोमल पांडे हर आउटफिट, हर एक्सेसरी, हर ट्रेंड को एक अलग नज़रिये और एक अलग सोच के साथ देखती हैं उसके बाद उसमे अपना ट्विस्ट ऐड करती हैं। अगर आप साड़ी लवर है और ज्यादातर समय आपको साड़ी ही पहनी होती है तो आज हम आपको कोमल पांडे के कुछ नए साड़ी लुक के बारे में बातएंगे। जिसे फॉलो कर रोज आप अपनी साड़ी को एक नया लुक दे सकती है।

पुरानी साड़ी नया स्टाइल: ज्यादातर लड़कियों के लिए उनकी पहली साड़ी उनकी मम्मी की ही होती है लेकिन ये जरूरी नहीं की मम्मी की साड़ी को मम्मी के तरीके से पहना जाये। कोमल पांडे की इस वीडियो से आप देख सकते है कैसे आप अपनी मम्मी की पुरानी एवरग्रीन साड़ी को नए तरीके से पहन सकते है। और एक नया लुक ले सकते है।

 

और पढ़ें: Shilpa Shetty से सीखें दिन की शुरुआत करने का बेस्ट तरीका, पहाड़ों के बीच दिखीं योग करती

एक साड़ी कई लुक: अगर किसी आम महिला की  बात करें तो वह एक साड़ी को ज्यादा से ज्यादा 1 या 2 तरीकों से पहन सकते है ज्यादा से ज्यादा अलग अलग ब्लाउज के साथ लेकिन अगर हम बात करे कोमल पांडे की तो वो एक साड़ी को कई तरीकों से पहन सकती है। जैसे जैकेट, क्रॉप टॉप, ब्रालेट और ऐसे ही कई एलिमेंट्स हैं जिनके साथ वो एक ही साड़ी को अलग अलग तरीके से पहन सकती है और हर बार एक नया लुक लेती है।

पार्टी साड़ी: ज्यादातर लोगों का मानना है कि पार्टी में साड़ी पहनने का मतलब है ब्लिंग का ओवरडोज़, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। आप चाहो तो एक सिंपल सी साड़ी को भी स्टाइलिंग की मदद से परफेक्ट पार्टी आउटफिट बना सकती हैं। जैसे इस वीडियो में कोमल पांडे कर रही है।

साड़ी का ऑफिस लुक: बहुत कम महिलाओं को ऑफिस में साड़ी पहन कर जाना पसंद होता है क्योंकि ज्यादातर महिलाओं का मानना है कि वर्कप्लेस पर साड़ी को सिर्फ बोरिंग स्टाइल से ही पहना जा सकता है लेकिन जैसा जरूरी नहीं है। इस बात को कोमल पांडे ने गलत साबित करते हुए बताया है कि आप साड़ी को शर्ट, टॉप, जैकेट जैसी कई चीजों के साथ पहन सकते है जैसे आप इस वीडियो में देखेंगे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।