मनोरंजनलेटेस्ट

जब बॉलीवुड हस्तियों ने अपनाएं ये बचकाने लुक ,तो हर किसी ने उड़ाया जमकर मज़ाक

आम आदमी की तरह सेलेब्रिटीज़ से भी होती है कपडे चुनते वक़्त गलतियां, ज़रा यहाँ नज़र डालिये


बॉलीवुड हस्तियों को आये दिन किसी पार्टी,अवार्ड शो,प्रीमियर या रेड कार्पेट के लिए  तैयार होना पड़ता है.ऐसे में सितारों से भी आम आदमी की तरह अपना लुक  चुनने में कई बार गलती हो जाती है.  आज हम ऐसे सेलेब्रिटीज़ के बारे में बात करने वाले  अपने ख़राब फैशन सेंस के कारण अपने फेन्स को खूब  हसाया है.

उफ़ ज़रा पिन तो हटा लो –

हर किसी को घर से बाहर निकलने से पहले निर्धारित कर लेना चाहिए ,कि कहीं आपके कपड़ो में कोई पिन तो नहीं लटकी. ऐसा ही कुछ हुआ पटौदी खानदान की बहु उर्फ़ करीना कपूर खान के साथ.जी हाँ, एक अवार्ड शो में पहुंची करीना कपूर सामने से तो काफी ख़ूबसूरत लग रहीं थी मगर जैसे ही वो पीछे मुड़ी तो सबकी नज़र उनके पर फसी पिन पर पड़ गयी.देखने वालो ने करीना का खूब मजाक उड़ाया.तो इसलिए कहते हैं की घर से निकलने से खुदको  कई  बार आईने में देखें.

fashion blunder

ये मैक्सी क्यों पहन कर आयी है ?

करण  जोहर की 40वी मानाने पहुंची रानी मुख़र्जी ने सिल्वर कलर की गाउन पहनी थी (जो गाउन कम लेस लगी हुई मैक्सी ज्यादा लग रही थी).इस लुक को रानी ने बर्थडे पार्टी के लिए क्यों चुना ये तो  सिर्फ रानी ही जानती हैं. मगर देखने वालो ने तो इसे बिलकुल पसंद नहीं किया.

fashion blunder

यहाँ भी पढ़ें: अनप्रोफेशनल व्यवहार के चलते मौनी रॉय को साउथ की इस एक्ट्रेस ने किया ‘बोले चूड़ियाँ’ से रिप्लेस

उफ़ ये क्या पहन आये तुम ?

जब बॉलीवुड फैशन ब्लंडर की बात की जा रही हो तो बॉलीवुड के रंगीन रणवीर सिंह को कैसे भूला जा सकता है. रणवीर को आये दिन अतरंगी कपड़ो में देखा जाता है,आपको बता दें की एक दिन शूट के बाद रणवीर को एक ढीले ढाले कपडे में देखा गया जिसका सबने खूब मजाक उड़ाया.fashion blunder

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।