Farhan Akhtar और Shibani Dandekar जल्द बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में

0
68
Farhan Akhtar and Shibani Dandekar wedding

2020 में फरहान और शिबानी कर रहे है शादी


Farhan Akhtar and Shibani Dandekar wedding: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर जितने एक्टिव रहते है उतने ही ये मीडिया के सामने भी रहते है। इन दोनों कपल को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा की इन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में बिना कुछ कहे बहुत कुछ कह दिया है। इस कपल की खास बात है की ये कपल मीडिया के सामने आने से डरते भी नहीं है, बल्कि अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करते है।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के इस रोमांस को देखकर इन दोनों के फैंस को अब इंतज़ार है की यह दोनों शादी के बंधन में कब बंधेगे। तो चलिए अब इनके फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, क्यूंकि अब ऐसी खबरे आ रही है की अलगे साल यानि 2020 में यह कपल शादी करने वाला है।

और पढ़ें: आयुष्मान खुर्रान की कविता ‘जेन्टलमैन’ ने जीता सबका दिल

शादी पर नहीं लगी है मोहर:

अगर सूत्रों की बात माने तो फहरान अख्तर और शिबानी दांडेकर काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है, और अब इतने साल के बाद वो अपने रिश्ते को दूसरे स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है। ऐसी खबरे आ रही है की बॉलीवुड का यह कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। हालांकि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर में से किसी ने भी अभी तक शादी की इन खबरों पर पक्की मुहर नहीं लगाई है, लेकिन अगर ये खबरें सच निकलती है तो इनके फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी नहीं हो सकती है।

अगर फरहान अख्तर की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो इस समय राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘तूफान’ में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म के लिए वो कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं। फरहान अख्तर और राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने इससे पहले ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए हाथ मिलाया था जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म तूफान अगले साल 2 अक्टूबर के दिन रिलीज होगी। इस दिन जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2, विक्की कौशल की सरदार ऊधम सिंह और टाइगर श्रॉफ की रैम्बो भी रिलीज होगी। ट्रेड एक्सपर्ट्स 2 अक्टूबर 2020 को सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश मान रहे हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com