पॉलिटिक्सभारतीये पॉलिटिक्स

हर जगह मन की बात लेकिन बीजेपी की मन की बात कोई नहीं समझ पाया- अखिलेश यादव

बीजेपी की मन की बात कोई नहीं समझ पाया


यूपी मे पांचवे चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों से हो रहे हैं। यूपी के सीएम अखिलेश सिंह यादव आज सिद्धार्थनगर में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। कल पीएम मोदी ने गोंडा में चुनाव प्रचार किया था। हर जगह मन की बात लेकिन बीजेपी की मन की बात कोई नहीं समझ पाया- अखिलेश यादव।

अखिलेश सिंह यादव
अखिलेश सिंह यादव

नकल वाली बात पर दिया करारा जबाव

अखिलेश सिंह ने आज पीएम मोदी की नकल करने वाले बात पर जवाब दिया है। रैली को दौरान उन्होंने कहा कि हर किसी ने थोड़ी बहुत नकल की है। कैसा कोई नहीं है जिसने बचपन में पढ़ाई के दौरान नकल न की हो।

पीएम मोदी पर वार करते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने तो हमारे वायदों की भी नकल है। पीएम न तो कपड़ो तक की नकल की है।
साथ ही कहा कि इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री कहीं देखा, किसी ने देखा हो तो बताओ। ऐसा सपने दिखाने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा। अखिलेश यादव ने कहा कि आप कह रहे हैं कि गरीबों को लाभ मिल। हम पूछना चाहते है कि नोटबंदी का क्या फायदा हुआ जनता को इसका क्या लाभ मिला है। हम तो कहते हैं प्रधानमंत्री जी समाजवादियों से बहस कर लो, जो जगह तय करनी है कर लो।

हर जगह मन की बात

प्रधानमंत्री की मन की बात की चर्चा करते हुए अखिलेश ने कहा कि टीवी पर मन की बात, रेडियो पर मन की बात हर जगह मन की बात लेकिन आज तक कोई नहीं समझ पाया बीजेपी के मन की बात।
सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी जी ने कल तीन पन्नों का भाषण दिया। लेकिन इतने लंबे भाषण ने कहीं भी किसान और गरीबों का जिक्र नहीं था।
कब्रस्तान और श्माशान को उठाते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री कब्रिस्तान और श्मासान की बात कर रहे हैं। हमे उनके डिजिटल इंडिया के सपने को बढ़ा रहे हैँ। इसके लिए हम लैपटॉप और स्मार्टफोन की बात कर हैं। प्रधानमंत्री जी को पता भी नहीं है कि यूपी मे डायल 100 भी है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।