बिज़नस

दीवाली मे सेल का भरपूर आनंद लें, 70 फीसदी तक डिस्काउट

दीवाली मे सेल का भरपूर आनंद लें, 70 फीसदी तक डिस्काउट


दीवाली मे सेल का भरपूर आनंद लें, 70 फीसदी तक डिस्काउट:- फ्लिपकार्ड की अपनी ऑनलाइन फैशन रिटेलर मिंत्रा मे बहुत बड़ी सेल लगनी वाली है। मंत्रा मे पांच दिन की बंपर सेल आने वाली है। यह बिग बिलियन सेल 2 अक्टूबर से शुरु होगी और 6 अक्टूबर तक चलेगी।

बिग बंपर सेल में 70 फीसदी तक डिस्काउट

वहीं दूसरी ओर ऑंमजोन ने भी इस अक्टूबर के पहले सप्ताह सेल लगाकर अपने ग्राहकों को खुश कर दिया है। ऑमजोन पर सेल 1 से 5 अक्टूबर तक चलेगी।

मिंत्रा के अनुसार उनकी योजना है कि वह बिग बिलियन डे के दौरान अपने ग्राहकों को 70 फीसदी कर डिस्काउट दें। साथ ही ऐसा कह जा रहा है कि इस सेल के दौरान कंपनी कुछ नए फीचर को भी लॉन्च करेंगी। जिससे कि ग्राहक समान में तुलना कर सकें। साथ ही डिस्काउट प्रोडक्ट और बिना डिस्काउट वाले प्रोडक्ट में तुलना कर सकें।

दीवाली मे सेल का भरपूर आनंद लें
बिग बिलियन सेल

यहाँ पढ़ें : वोडाफोन इंडिया ने भारतीय इकाई में 47,700 करोड़ रुपये डाले

मिंत्रा का लक्ष्य

मिंत्रा का लक्ष्य है कि फ्लिपकार्ड के साथ मिलकर वह लोगों तक पहुंचे। एक बयान में कंपनी ने कहा है हमारा लक्ष्य है कि हम अपने ग्राहकों को खुश रखें। हम हाल की एनपीएस को नियंत्रित कर सकें जो कि इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा है खासकर सेल के दौरान।

मिंत्रा को मुख्य कार्यकारी अनंत नारायण ने कहा है कि वह बहुत सारे फीचर को इस सेल के दौरान बढ़ावा देगें ताकि ग्राहक अच्छी तरह से चीजों में फर्क कर पाएं। साथ ही कहा है कि हमारा लक्ष्य है कि लगभग 2 लाख डिलीविरी रोजाना करें।

दीवाली के लिए ले कपड़े

त्यौहारो का मौसम आते ही सभी ई-कॉमर्स कंपनियों ने सेल शुरु कर दी है। फ्लिपकार्ड, अमोजॉन, स्नैपडील सभी कंपनियों ने सेल का आगाज कर दिया है। अक्टूबर के पहले सप्ताह मे लगने वाली यह सेल भारतीय इतिहास क अब तक की सबसे बड़ी सेल है। इस दीवाली, दुर्गापूजा से पहले आप अगर अच्छे सस्ते में अच्छा समान लेने की इच्छा रखते है तो इस सेलकगा लाभ जरुरी उठाए। साथ ठंड शुरु होने से पहले ही आप ठंडी के अच्छे कपड़े ले सकते है। तो अगर आप शॉपिंग करने के मुड में है तो इस साल का थोड़ा सा इंतजार करें।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।