स्टार बनने से पहले इन एक्टर्स ने किया यह काम 

0
21
one world news
one world news

जान कर आप भी हो जायेंगे हैरान


हर शख्स अपने जीवन में कई सारे उतार चढाव के बाद ही कोई मुकाम हासिल करने में कामयाब होता है.ऐसे में हम लेकर आये हैं आपके लिए कुछ ऐसे चुनिंदा लोगो की कहानी, जिससे आप अब तक अनजान होंगे.

1.श्रेयस तलपड़े.

2.मैहर विज .

3.ज़ोया अख़्तर .

4.फराह खान .

5.दिया मिर्ज़ा .

यहाँ भी पढ़े:एम.बी.बी.एस से इस तरह तय किया मिस वर्ल्ड तक का सफर, यहाँ देखे तस्वीरें

श्रेयस तलपड़े –

अधिकतर बॉलीवुड कॉमेडी मूवी में अपनी हास्य अदाओं का तड़का लगाते तो आपने इन्हे देखा ही होगा. मगर क्या आप यह  जानते हैं की श्रेयस अपने पुराने दिनों में स्टेज शो किया करते थे.जिसके बाद वे अभिताभ बच्चन और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म आँखें -2002 में एक मामूली चायवाले के किरदार में नज़र आये थे .shreyas one world news

shreyas one world news

महर विज –

सीक्रेट सुपरस्टार और बजरंगी भाईजान में माँ का किरदार निभाने वाली महर विज को तो आपने देखा ही होगा,लेकिन आप शायद ही ये नहीं जानते होंगे की महर ने सन 2003 में आयी ‘साया’और 2005 में आयी ‘लकी’ में एक साइड गर्ल का रोल  अदा कर चुकीं हैं.

meher vij one world news
meher vij one world news

ज़ोया अख्तर-

बॉलीवुड में ‘ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा’ और ‘ लक बाय चांस ‘ जैसी मूवी देने वाली ज़ोया अख़्तर पहले इतनी सफल डायरेक्टर नहीं थे.आपको जान कर हैरानी होगी की 1996 में आयी राखी स्टारर  ‘कामा सूत्र-अ टेल ऑफ़ लव ‘ एक साइड रोल में नृत्य करती नज़र आयीं थी.

zoya akhtar one world news
zoya akhtar one world news
फराह खान –

डाइरेक्टर और प्रोडूसर फराह खान अपने हसमुख अंदाज़ के लिए काफी फेमस है। उन्होंने बॉलीवुड को ‘ओम शांति ओम’ ,’में हूँ न’,’तीस मार खान’ जैसी मूवीज दी हैं. लेकिन अपने स्ट्रगल के दिनों में  एक बैक डांसर थीं। 1986 की फिल्म ‘सदा सुहागन’ में फराह आपको भीड़ में डांस करती दिखाई देंगी.

farah khan one world news
farah khan one world news
दिया मिर्ज़ा –

सन 2000 में मिस एशिया पेसिफिक बनने से पहले  दिया मिर्ज़ा ने कई छोटे मोटे टीवी कमर्शियल ऐड में काम किया है ,जहाँ से उनके मॉडलिंग करियर की शुरुवात हुई.दिया ने अपना डेब्यू ‘रहना है तेरे दिल में ‘ से किया था जिसमे आर माधवन और सैफ अली खान भी साथ थे.

diya mirza one world news
diya mirza one world news
Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments