मनोरंजन

दीया और बाती के सूरज राठी को मिली 14 साल की छोटी पत्नी

सूरज राठी यानी अनस राशिद इस साल कर लेंगे शादी


दीया और बाती हम के सूरज राठी यानी अनस राशिद इस साल शादी करने वाले है। अनस की दुल्हनिया का नाम हीना है और वो उनसे 14 साल छोटी है। दोनो इस साल जल्द ही सगाई करने वाले है।

सूरज राठी
सूरज राठी

हीना चंडीगढ की एक कंपनी मे एचआर प्रोफेशनल है। अनस की मां ने हीना को अपनी बहू के रुप मे पसंद किया था और वो अभी 24 साल की है।
कुछ सूत्रो से बातचीत के दौरान अनस ने कहा कि मेरे परिवार मे हीना को ले के 10 दिन पहले ही हीना के बारे मे बताया गया है। मै उनसे अभी कुछ दिन पहले ही मिला हूँ। अनस का यह मानना था कि मै जब छोटा था तब मे लव मैरिज मे विश्वास करता था लेकिन अनुभव के साथ -साथ मुझे लगा कि अरैंज मैरिज ही मेरे और मेरे परिवार के लिए अच्छा रहेगा। और वो परिवार वालो की मर्जी से ही शादी करना चाहते थे।

अनस का यह भी कहना ह कि हीना का पूरा परिवार दीया और बाती का फैन है और उनके परिवार को मेरे जैसा ही दमाद चाहिए था। हीना और अपने ऐज पर अनस का कहना था कि हीना को मेरी अम्र मे कोई दिक्कत नही है। हीना की बहन का कहना है कि मै 26 साल का दिखता हूँ।

अनस अपनी पत्नी पर किसी भी प्रकार का दवाब नही डालना चाहते और हीना शादी के बाद जो करना चाहती है उन्हे वो करने की आजादी होगी। अनस का यह कहना है कि हीना शादी के बाद नौकरी छोङ खाना बनना सिखना चाहती है।

सीरियल से जुङे सूत्रो को मुताबिक दीया और बाती के दुसरे सिजन की शूटिंग शुरु हो गई है। आपको बता दे, दीया और बाती के पहले सीज़न को काफी पसंद किया गया था। और सीरियल के फैंस दूसरे सीज़न के बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है ।

Roshni Kumari

A dedicated individual who leaves no stone unturned when it comes to work.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।