#shadaa -फिर धमाल मचाने आ रही है दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की जोड़ी 

0
50
shadaa movie

फिल्म के गाने मचा रहे हैं यूट्यूब में धमाल


पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और उनकी को-एक्ट्रेस नीरू बाजवा  (Neeru Bajwa) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शड़ा’ (Shadaa) के प्रमोशन में जुटे हैं.जिसके दौरान 18 जून को फिल्म की स्टार कास्ट दिल्ली के इम्पीरियल ब्लू होटल पहुंची और मीडिया से कई सारी बातें की. 21 जून को रिलीज होने वाली फिल्म  ‘शड़ा’ में पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की जोड़ी देखने को मिलेगी.ये एक पंजाबी फिल्म है.

नज़र डालिये शडा के ऑफिशल ट्रेलर पर –

यहाँ भी पढ़ें: जानिये कौन थी भारत -पाक मैच में सैफ अली खान के साथ ये लड़की

दर्शको के लिए क्या नया लेकर आ रहे हैं दिलजीत

शडा का मतलब पंजाबी में होता है कुंवारा. दिलजीत दोसांझ एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं  लम्बे समय से  शादी का इंतज़ार कर रहे दिलजीत को एक लड़की से प्यार हो जाता है. उन्हें बाद में पता चलता है की नीरू बाजवा कितनी तेज़ तर्रार हैं. ये सब देखने के बाद दिलजीत का शादी से मन उठ जाता है. अधिक दबाव डालने पर दिलजीत एक गुड़िया से शादी कर लेते हैं.  अब इस कहानी को किस तरह बनाया गया है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

लौंग लाची गाने से मिली नीरू बाजवा को लोकप्रियता

पिछले साल नीरू बाजवा के ‘लौंग लाची’ सांग ने इंटरनेट में खूब धमाल मचाया था.  इस गाने को अब तक करीब एक बिलियन लोगो ने देखा है. भारत के हर शक्स  द्वारा इस गाने को खूब पसंद किया गया.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com