देखो देखो ये फैशन है ज़रा हटके

0
43
weird-fashion-trends

ये है ऐसी ड्रेस जिन्हें  लोग बंद कमरे में भी न पहने


आज दुनिया भर में लोग फैशन और ट्रेंड्स के लिए दीवाने हैं जैसे ही कोई नया ट्रेंड आता है लोग बिना इंतज़ार किये ही खुले दिल से अपना लेते हैं. लेकिन आज हम आपको रैंप शो में दिखने वाले कुछ ऐसे कपड़ो और फैशन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे रनवे में उतारा तो जरूर जाता है लेकिन असल जिंदगी में उन्हें पहनना नामुमकिन है.लेकिन अगर आपको ये अंदाज़ पसंद  आये तो एक बार इन कपड़ो को पहनने का सोचिएगा ज़रूर.

ज़रा नज़र डालिये इन कुछ चुनिंदा कपड़ो पर

क्या आपके घर में कोई  नन्हा मुन्ना सा बच्चा है या फिर आपको किसी बेबी शावर का न्योता मिला हो तो क्या आप ये लुक अपनाना चाहेंगे ? यकीनन नहीं.
one world news
आपको आरामदायक तकिया पसंद है? क्या ऑफिस और काम के वक़्त आपको बार बार सोने का मन करता है ?अगर हाँ, तो ये स्टाइल आपको काफी पसंद आने वाला है जिसमे आप अपनी तकिया को अपने साथ लेकर घूम सकते हैं.
one world news
 
दोस्तों ने सुबह सुबह पार्टी रख दी हैं और अगर अचानक प्लान बनने से रात के धूल  हुए कपडे सूख नहीं पाए तो अब घबराने की  जरूरत नहीं है क्युकी अब आप अपना हेंगर अपने साथ लेकर घूम सकते है. नहीं नहीं, ये मजाक नहीं रनवे का नया फैशन स्टाइल  है नज़र डालिये यहाँ भी.
one world news
 
गोरे गोरे  मुखड़े पे काला काला चश्मा तो आपने कई बार सुना ही होगा.मगर क्या आपने कभी किसी को पुरे शरीर पर चश्मे पहने देखा है? अब आप चश्मे से सिर्फ आँखों को ही नहीं बल्कि अपने पूरे शरीर को बचा सकते हैं.
one world news
जानवर और पक्षी पालने का शौक तो हर इंसान को होता है ,और कुछ तो ऐसे भी होते हैं जो अपने पालतू जानवर और पक्षी को एक  खुद से जुड़ा नहीं करते हैं.अगर आप भी इनमे से एक हो तो शायद आपको भी इस तरह का रनवे ट्रेंड एक बार जरूर इस्तेमाल करना चाहिए .
one world news
 
गर्मियों के मौसम ने अपनी दस्तक दे दी है,ऐसे में बार बार नहाने को सबका जी चाहता है. तो क्यों न टब ही साथ रख लें.
one world news
Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in