#kaafir भारत-पकिस्तान के बीच झूझती जिंदगी -‘क़ाफ़िर’

0
74
kaafir

दिया मिर्ज़ा और मोहित रैना का डिजिटल डेब्यू जल्द


डिजिटल वेब सीरीज़ की लोकप्रियता देखते हुए आज  भारत में भी कई वेब सीरीज़ बनने लगी हैं. बॉलीवुड की दिया मिर्ज़ा भी अब वेब सीरीज़ का हिस्सा बन चुकी हैं.  जी हाँ , दिया मिर्ज़ा मोहित रैना के साथ 15 जून  को अपनी वेब सीरीज़ ‘क़ाफ़िर’ लेकर आ रहीं हैं.  ‘क़ाफ़िर’ भारत- पकिस्तान के दरमियान चल रही दुश्मनी में जूझते मिलिटेंट की है. इस सीरीज़ को बॉलीवुड की बहुचर्चित  फिल्म ‘राज़ी’ के लेखक ने लिखा है. जो की एक वास्तविक घटना पर आधारित है.

यहाँ देखिये टीज़र –

कश्मीर की वादियों में खौफ का मंज़र

टीज़र देख कर साफ़ पता चलता है की दिया मिर्ज़ा कैनाज नाम की एक मिलिटेंट की भूमिका निभा रहीं हैं. टीज़र में उनके साथ उनकी एक बच्ची भी नज़र आ रही है. बच्ची किस मुल्क से ताल्लुक रखती है ये बात अभी असमंजस में हैं क्योकि वो कभी भारत का राष्ट्रगान (जन गण मन ) तो कभी पाक का कौमी तराना गाती नज़र आ रही हैं. दिया मिर्ज़ा पर आतंकी होने इल्ज़ाम लगाए जाते हैं.  मोहित रैना इस फिल्म में पत्रकार और वकील का किरदार निभा रहे हैं. कई सारे फ़सादो के बीच मोहित किस तरह से दिया को बेगुनाह साबित करेंगे ये तो सीरीज़ को देखने के बाद ही पता चलेगा.

यहां भी पढ़ें: नहीं बदली जाएगी ‘ मिशन मंगल ’ की तारीख , ‘साहो’ से होगी टक्कर

zee5 में रिलीज़ होगी ये सीरीज़

‘काफिर’ zee5 स्टूडियो द्वारा बनायीं गयी है. जिसे 15 जून को रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म को राज़ी फिल्म के लेखक ने लिखा है. इस फिल्म को सोनम नाज़िर द्वारा  निर्देशित किया जा रहा है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com