मूवी-मस्ती

पाकिस्तान में बैन हुई ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’

पाकिस्तान में बैन हुई ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’:- महाराष्ट्र निर्माण सेवा द्वारा पाकिस्तान कलाकारों का विरोध किए जाने के बाद पाकिस्तान में एमएस धोनी की बॉयोपिक को रिलीज नहीं करने का फैसला लिया गया है।

पाकिस्तान में एमएस धोनी फिल्म का बहिष्कार

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एमएस धोनी पर बनी फिल्म एमएस धोनी ‘द अनटोल्ड स्टोरी’ को पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगा। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। रिलीज होने से पहले ही पाकिस्तान में इसका बहिष्कार किया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार  पाकिस्तान आधारित आईएमजीसी ग्लोबल इंटटेरमेंट डिस्टीब्यूटर कंपनी ने पाकिस्तान में इस फिल्म को रिलीज करने से इंकार कर दिया है।

सूत्रों की मानें तो कंपनी के चेयरमेन ने कहा है ‘हाल ही में हुई घटना को देखते हुए दोनों देशों में फैले तनाव को कम करने के लिए हमने निश्चय किया है कि हम यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएंगी।’

पाकिस्तान में बैन हुई ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’
एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी

यहाँ पढ़ें : आइए जानें सुशांत सिंह राजपूत की अगली पांच नई फिल्मों के बारे में

बॉलीवुड की कमाई पर खासा असर

पाकिस्तान में फिल्म बैन होने से फिल्म की कमाई को खासा असर पड़ने वाला है क्योंकि बॉलीवुड के ज्यादा फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होती है। जिससे बॉलीवुड को अच्छी खासी कामाई होती है।

इसके साथ ही लाहौर हाईकोर्ट में 23 सितंबर को एक याचिका दायर की गई है। जिसमें कहा है कि भारतीय फिल्मों को पाकिस्तान में बैन किया जाया। जब तक कि कश्मीर का मुद्दा सुलझ नहीं जाता है।

यह याचिका वकील अजहर सिद्दकी द्वारा दायर की गई है जिसमें कहा गयी है कि पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों को देखे जाने से पाकिस्तानी और कश्मीरी लोगों के भावनाएं आहत होगी।

सभी पाकिस्तान कलाकार लौट गए पाकिस्तान

उरी में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में इसको लेकर आक्रोश फैला हुआ है। इसी बीच एमएमस प्रमुख राज ठाकरे ने बॉलीवुड में काम कर रहें पाकिस्तान कलाकारों को 48 घंटे के अंदर भारत छोड़ने के कहा था नहीं तो वह खुद उन्हें  भारत से बाहर निकाल देंगे। ऐसा बयान दिया था। जिसका कई बॉलीवुड कलाकारों ने विरोध भी किया।

इसी बीच मंगलवार को पाकिस्तान के मशहूर एक्टर फवाद खान सहित सभी पाकिस्तानी कलाकारों  कल पाकिस्तान लौट गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।