बॉलीवुड

Devi short film: 9 महिलाओं की दर्द भरी कहानी ब्यान करती हैं “देवी” – काजोल

Devi short film: काजोल की शार्ट फिल्म देवी


Devi short film: हाल ही में काजोल को मल्टीस्टारर फिल्म तान्हाजी‘ (tanhaji) में देखा गया था जो सुपरहिट फिल्म मानी जा रही हैं।इस फिल्म को महाराष्ट्र और हरियाणा  सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है और यह फिल्म अब 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार चुकी है। हाल ही में काजोल तरण आदर्श के आगामी प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त हैं। काजोल की शार्ट फिल्म देवी‘ (devi) का पहला पोस्टर शेयर किया है। 

क्या है “देवी” की कहानी 

देवीके पहले पोस्टर को देखकर ऐसा नजर आ रहा है कि यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म हैं और इसमें काजोल के अलावा श्रुति हासन, नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, मुक्ता बावरे, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, शिवानी रघुवंशी और यशस्विनी दयामा भी काम कर रही हैं। 

अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो देवी फिल्म 9 महिलाओं की जिंदगी की कहानी हैं। इस फिल्म में उनकी ज़िंदगी की कहानी जिसमे वो काफी कुछ झेल रही हैं, उसको बयान किया गया हैं। 9 महिलाएं एक छोटे से कमरे में  रहते हुए अपनी ज़िंदगी बसर करते हुए आपस में अपने स्पेस को शेयर करती है। इस फिल्म ने उनके दर्द और ट्रेजेडी को बयान करके यह बताने की कोशिश की गयी है कि जिस बात को देश वाले लोग मामूली बात समझते है वो कितनी बड़ी बात हैं।

और पढ़ें: Janhvi Kapoor का बड़ा खुलासा, ‘मुझे अपनी मां जैसी सुपरस्टार नहीं बनना’

काजोल की शॉर्ट फिल्म देवी’

काजोल की तन्हाजी बोजस ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। इसके बाद इन्ही शॉर्ट फिल्म देवी” जिसमे वो एक साथ कई स्टार्स के साथ नजर आएँगी। यह शार्ट फिल्म केवल दो दिनों में शूट हुई है। इस फिल्म की कहानी को लिखा और निर्देशित प्रियंका बनर्जी द्वारा किया गया है। इस शार्ट फिल्म के पहले पोस्टर की रिलीज़ के बाद इसमें कई बड़े किरदारों को एक साथ देखा जा रहा है। इस सभी किरदारों में से कुछ के चेहरे पर परेशानी है तो कुछ पर गुस्सा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।