उफ़ यह दिल्ली की बारिश : बारिश ने किया दिल्ली एनसीआर का हाल बेहाल, कई इलाकों में भरा पानी तो कही लगा ट्रैफिक जाम

0
208
delhi rain

सिर्फ 24 घटे में दिल्ली एनसीआर हुआ पानी – पानी


मौसम ने एक बार फिर करवट ली है और दिल्ली एनसीआर का हाल बेहाल कर दिया। दिल्ली-एनसीआर में लगातार दो दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण दिल्ली एनसीआर का हाल बेहाल है। कल पूरी रात दिल्ली एनसीआर में बादल बरसते रहे। जो सिलसिला आज भी जारी है. एक तरफ बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली। तो दूसरी तरफ जलभराव की मुसीबत ने दिल्ली एनसीआर वालों की टेंशन दोगुनी कर दी। लगातार दो दिन से हो रही बारिश से कई इलाकों में जलभराव हो गया है। गाड़िया पानी में डूबी हुई। भारी बारिश के कारण दिल्ली एनसीआर में जगह-जगह पर सड़कों पर कई फीट तक पानी भर गया है। साथ ही इस बीच दिल्ली में कहीं बारिश से पेड़ गिर गए तो कहीं जल भराव होने से लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों पर इतना पानी भर गया कि लोगों को ट्रैफिक की दिक्कतें आने लगी है. कल भी दिल्ली-एनसीआर में जबरदस्त बारिश हुई थी.

और पढ़ें: स्वच्छ सर्वेक्षण में चौथी बार भी इंदौर ने मारी बाजी, दूसरी और तीसरे नंबर की लिस्ट में हुआ बदलाव

मौसम विभाग ने दी चेतावनी

मौसम विभाग ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगले दो तीन दिन तक ऐसी बारिश रहेगी साथ ही मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में भारी बारिश की संभावना भी जताई. दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में बारिश के कारण जलभराव हो गया. बारिश के कारण गाड़ियों की रफ्तार पर भी ब्रेक लग गया है और बारिश ने गाड़ियों को लंबी कतारें में खड़ा करा दिया .

बारिश के कारण सड़कों पर लगा लंबा जाम

दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में यातायात काफी ज्यादा प्रभावित हुआ है. जिसके कारण लम्बा जाम लगने लगा है। बारिश के कारण लंबी कतारों में वाहन सड़कों पर रेंगते हुए नजर आ रहे है। भारी बारिश के कारण काले बादले छाए हुए है जिसके कारण दिन में भी अंधेरा हो गया है। जिसके चलते दिन में भी लोगों को गाड़ी की लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com