मनोरंजन

छपाक  के सेट से लीक हुई दीपिका की वीडियो , ऐसे नज़र आई दीपिका 

मेकर्स ने शूटिंग को लेकर बढ़ाई स‍िक्योर‍िटी


मेघना गुलज़ार की आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जिसके लिए दीपिका पादुकोण आज कल जम कर मेहनत कर रही है. साथ ही वही दीपिका ने हाल ही दिल्ली में पहला शूट‍िंग शेड्यूल पूरा किया है. बीते दिन छपाक के सेट से दीपिका कि कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे  दीपिका स्कूल गर्ल के गेटअप में नजर आई थीं.वीडियो में दीपिका कुछ खाती हुई भी दिख रही हैं. उन्होंने स्कूल बैग भी पीछे टांगा हुआ था.

शूटिंग को लेकर मेघना ने बढ़ाई स‍िक्योर‍िटी

मेघना गुलज़ार उन टॉप डायरेक्टर्स की लिस्ट में आती है जिन्होंने राज़ी जैसी फिल्मो  को बना कर  अपनी एक अलग पहचान  बनायीं है. ऐसे में मेघना अपनी फिल्मो को लेकर काफी कंसर्न रहती है जिसके चलते वो नहीं चाहती कि फिल्म के र‍िलीज होने से पहले इस फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर आए।  इसलिए मेघना ने इस फिल्म के बाकी की शूटिंग के लिए स‍िक्योर‍िटी  टाइट कर दी  है ताकि सेट्स की कोई वीडियो या पिक्चर  लीक न हो.

एस‍िड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही है दीपिका

आपको बता दे कि अपनी आने वाली फिल्म में दीपिका एस‍िड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही है और इस किरदार को निभाने के लिए दीपिका ने अपना लुक भी काफी बदला है जिससे दीप‍िका को पहचानना थोड़ा मुश्किल है. दीप‍िका के साथ इस फिल्म में विक्रांत मैसी नजर आने वाले हैं.इस फिल्म को मेघना गुलज़ार डायरेक्ट कर रही है जो की अगले साल जनवरी तक रिलीज़ हो सकती है.

यहाँ भी पढ़े:सुरवीन चावला के घर गूंजी किलकारियाँ

छपाक की कहानी रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है . फिल्म में विक्रांत मैसी लक्ष्मी के रियल लाइफ पति का किरदार निभा रहे हैं. वही खबरों के मुताबिक इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती होगा. मूवी का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग अभी भी जारी है जो की इस साल के सितम्बर  तक खत्म  हो जाएगी .

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।