एक्शन और कॉमेडी का तड़का लेकर आई है ‘डेड पूल 2’


रणवीर की आवाज़ ने छु लिया फैन्स का दिल


इन्फिनिटी वॉर के बाद अब डेड पूल भी बड़े परदे पर धमाल मचाने को है रेडी. डेड पूल 2 आज यानी 18 मई को रिलीज़ हो चुकी है. डेडपूल का फर्स्ट पार्ट दर्शको को इतना पसंद आया है की  जिसके बाद मेकर्स ने एक बार फिर जबरदस्त स्टोरी के साथ फिल्म का दूसरा पार्ट भी लाए है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने इसे अपनी आवाज से पूरी तरह से बॉलीवुड ऑडियन्स का दिल जीत लिया है.

_c17d73f2-51bf-11e8-aa60-d0af28d4422a

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है डेविड लीच ने और इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग रेह्ट रीस और पॉल वर्निक की है. डेड पूल 2 में डेड पूल का किरदार निभा रहे रयान रेनॉल्ड ने काफी जबरदस्त एक्टिंग की है . इस फिल्म में उन्होंने एक म्यूटेंट बच्चे को केबल से बचाते हुए नज़र आ रहे है.

ये फिल्म बाकी सुपर हीरो फिल्म की तरह ही है बस कुछ–कुछ चीज़े है जो इसे थोडा अलग रखती है जैसे हर एक्शन फिल्म में एक हीरो एक विल्लियन होता है वेसे ही इस फिल्म में भी है. डेडपूल एक सुपर हीरो की तरह म्यूटेंट बच्चे को केबल से बचाने का जिम्मा लेता है और वह इसके लिए खुद की टीम बनाता है जिसमे वो अपनी टीम का नाम एक्स फोर्स रखता है. उसके बाद वह अपनी टीम के साथ मिशन पर निकल जाता है. ये मिशन सक्सेस होता है या नहीं उसके लिए आपको ये फिल्म अपने घर के नजदीकी सिनेमाघर में जाकर देखनी पड़ेगी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in

 

Story By : AvatarNeha Singh
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: