भारत

दयाशंकर सिंह की बेटी को मिल रहीं है बीएसपी समर्थकों की ओर से धमकियां

बीएसपी नेता मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह को गिरफ़्तार करने के लिए पुलिस ढूढ़ रही है। गुरुवार को पूछताछ के लिए पुलिस दयाशंकर के भाई को थाने ले गई और 4 घंटे तक हिरासत में रखा।

dayashankar-singh-up_650x400_41469080477

वहीं, बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाती सिंह का कहना है कि गुरुवार को मतलब की कल विरोध प्रदर्शन के दौरान बीएसपी नेता मुझे और मेरी बेटी को गाली दे रहे थे। मायावती जी ऐसे नेताओं को क्यों नहीं हटा रही हैं। स्वाति सिंह का यह भी कहना है कि मेरी बेटी को बेवजह इसमें घसीटा जा रहा है और मेरी बेटी दिमाग़ी तौर पर काफ़ी परेशान हो गई है। मेरी बेटी को गाली देने वाले नेताओं के खिलाफ भी एफआईआर हो।

दयाशंकर की पत्नीे का यह भी कहना है कि पार्टी से निकाले जाने के बाद भी मायावती संतुष्ट नहीं हैं। वह उनका सिर कलम करने की मांग भी कर सकती हैं साथ ही स्वा ति ने यह भी कहा है कि उनकी बेटी को बीएसपी समर्थकों की ओर से धमकियां मिल रही हैं और अगर उनके बच्चों को कुछ हुआ तो इसके लिए मायावती जी ज़िम्मेदार होंगी।

आपको बता दें, गुरुवार को लखनऊ में हजारों की संख्याो में बीएसपी के कार्यकर्ता गुस्साटए में सड़कों पर उतर आए थे और प्रदर्शन किया था। साथ ही दयाशंकर सिंह की गिरफ़्तारी की मांग की थी। बीजेपी ने दयाशंकर सिंह को छह साल के लिए अपनी पार्टी से निलंबित कर दिया है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।