Categories
भारत

भांजे की शादी में शरीक होने दाउद स्काईपी द्वारा मुंबई पहुंचा

अंडर वर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम बहुत जल्द ही एक शादी में शरीक होने जा रहा है। शादी दाउद के भांजे की है, जो कि मुंबई में होने वाली है।

दाउद के बहन हसीना पारकर के के छोटे बेटे आलिशाह पारकर की शादी बुधवार को होने वाली है। दाउद इस शादी में पाकिस्तान से स्काईपी के द्वारा शरीक होगें।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार पारकर के किसी नजदीकी शख्स ने बताया कि शादी बड़ी ही धूमधाम से होने वाली है क्योंकि यह हसीना एक एकलौता बेटा है जो अब इस दुनिया में है। इससे पहले 2006 में हसीना के बड़े बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

जबकि साल 2015 हसीना की भी मौत हो गई। आलिशाह की शादी बुधवार को दक्षिण मुंबई के रसूल मस्जिद में होगी। जबकि रिस्पेशन जूही में शाम को होगा। रिस्पेशन बहुत ही भव्य होने वाला है।

दाउद इब्राहिम

आलिशाह की शादी आयशा नागानी से हो रही है। सूत्रों के अनुसार दाउद ने अपने आदमियों से कहा था कि रिस्पेशन बहुत ही भव्य होना चाहिए।

वहीं दूसरी ओर मुंबई क्राइम ब्रांच ने अर्ल्ट जारी किया है और शादी में प्रत्येक शख्स पर नजर रखी जाएंगी। पुलिस का यह भी मानना है कि दाउद का विरोधी गैंग शादी में गड़बड़ी में पैदा कर सकता है।

उम्मीद यह भी की जा रही है कि शादी के समारोह में दाउद की बहनें जायतून और फरजाना और भाई इकबाल कासकर भी शामिल हो सकता है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at

info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments