Dating tips for women: Dear Ladies! पहली डेट के खुमार मे भूल न जाना ये पांच टिप्स

0
73
dating tips for women

Dating tips for women: पार्टनर को करना है इम्प्रेस तो फॉलो करे ये डेटिंग टिप्स


Dating tips for women: अगर आप अपनी पहली डेट को यादगार बनाना चाहते है तो आपको कुछ ऐसा करना होगा की वो पल थम जाये और सब कुछ बेहद सुनेहरा लगने लगे। जब पहली बार किसी से मिलते है तब हमारे मन में काफी सवाल आते है। तो चलिए अब आपको बताते है कुछ खास बाते जो बना सकती है आपकी डेट को यादगार:

1. रिलैक्स रहे:

कई बार ऐसा होता है की डेट को लेकर इतने एक्ससिटेड होते है की कुछ न कुछ गड़बड़ हो ही जाती है, इसलिए कुछ बातों पर ज़रूर ध्यान दे। ये बात तो तय है कि आप और आपका पार्टनर दोनों ही इस मुलाकात को लेकर एक्साइटेड हैं और एक दूसरे को इंप्रेस करना चाहते हैं। एक्साइटेड होकर पूरा मामला बिगाड़ने की जगह अगर आप कूल और रिलैक्स रहेंगें तो माहौल बेहतर बनेगा और आपका पार्टनर आपसे इंप्रेस होने से बच भी नहीं पाएगा।

2. फील कराये कम्फर्टेबले:

यह हमेशा रखे की लड़के कभी किसी से मिलने के लिए नहीं झिझकते जितना लड़कियां झिझकती है और वो भी तब जब डेट हो। तो लड़कियां थोड़ा शरमाएंगी  इसलिए आपके लिए ये सबसे जरूरी होगा कि अपने पार्टनर को कम्फर्टेबल फील कराएं। जितना आप फ्रेंडली रहेंगे उतना ही वो कम्फर्टेबले रहेगी।

3. इम्प्रैशन बनाये:

अगर आप बातचीत करने में माहिर है तो समझिये आपका काम बन गया। लड़कियां लुक्स और बाकी चीजों के अलावा बात करने के स्टाइल पर भी बहुत ध्यान देती हैं। अगर आपकी बात इंटरेस्टिंग है तो आपसे लोग ज़रूर इम्प्रेस होंगे।

और पढ़ें: How to make wedding memorable: फॉलो करे यह टिप्स जो आपकी शादी को बनाएगा यादगार

4. डेट के लिए चुने रोमांटिक जगह:

अगर आप लंच डेट प्लान कर रहें हैं तो ग्रीनरी या पूल साइड रेस्ट्रां अच्छा ऑप्शन है। वहीं डिनर डेट के लिए खुले आसमान के नीचे कैंडल लाइट डिनर से रोमांटिक कुछ भी नहीं है।

5. प्लान करे कुछ हट के:

पहली डेट खास होती है, इसके लिए इसे पूरी तरह से प्लान करें। सिर्फ डिनर करना या मूवी पर जाना ही काफी नहीं होगा। आपकी प्लानिंग जितनी बेहतरीन होगी इंप्रेशन उतना अच्छा पड़ेगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com