Categories
मनोरंजन

12 साल  में इतना बदल चुके है दर्शील सफारी , यहाँ देखे exclusive picture 

दर्शील आपने काम को लेकर है बेहद ‘Choosy’


2007 में फिल्म तारे ज़मीन से डेब्यू करने वाले एक्टर दर्शील सफारी   अपने 12 साल के करियर में बिलकुल बदल चुके है.  जी हाँ , 2007  में आयी  फिल्म ‘तारे ज़मीन  पर’  में दर्शील  सफ़ारी  ने डिसलैक्सिक चाइल्ड की भूमिका निभाई थी. उनके इस किरदार को फैंस  ने बेहद पसंद भी किया था.इस फिल्म के आने के बाद दर्शील सफारी काफी चर्चे मे रहे . उन्हें इसके अलावा  कई सारी  फिल्मो  में काम करने का मौका भी मिला जैसे –  जोकोमौन और मिडनाइट्स.

क्यों  है दर्शील अपने काम को लेकर इतने चूज़ी ? 

आपको बता दे कि  दर्शील सफारी  अपने काम को लेकर शुरू से ही बेहद ही चूज़ी है. एक इंटरव्यू के दौरान दर्शील ने बताया कि वह  ऑडिशन्स देने जाते हैं और कई बार  काम मिल भी जाता है. पर वे अपने काम से बहुत प्यार करते है इसलिए कोई प्रोजेक्ट लेने से पहले वो उस पर कई बार विचार करते है. दर्शील अचानक से कोई प्रोजेक्ट नहीं उठाते हैं. फिल्मों के अलावा वह प्ले और अन्य तरह के प्रोजेक्ट में भी काम करते रहते हैं.

दर्शील सफारी सोशल मीडिया पर  ज्यादा एक्टिव नहीं रहते है लेकिन फिर भी उनकी लोकप्रियता फैंस  के बीच ज़रूर है.  क्योंकि फैन्स उनके तस्वीरो को हैशटैग्स पर शेयर करते है.  इसके अलावा दर्शील ने  ‘Quickie’ नाम की फिल्म से बड़े परदे पर वापसी की थी. हालांकि, इस फिल्म को उतनी लोकप्रियता नहीं मिल पाई थी

Read More:-  #Happy Birthday Katrina: 16 साल में इतनी बदल चुकी है कटरीना, यहाँ देखे exclusive pictures

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments