मनोरंजन

Dabangg 3 collection- ‘दबंग 3’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है सलमान खान

Dabangg 3 collection: सलमान खान की दबंग 3 तोड़ सकती है बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड


Dabangg 3 collection: सलमान खान की फिल्म दबंग का सीक्वल ‘दंबग 3’ 20 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज हो चुका है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में सलमान खान के फैंस खुद को जाने से नहीं रोक पाए। मसाला एंटरटेनर ‘दबंग 3’ इस तथ्य के बावजूद अच्छा कारोबार कर रही है कि देश के विभिन्न हिस्सों में चल रहे सीएए के विरोध से फिल्म के कलेक्शन प्रभावित हुए हैं।

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कॉप ड्रामा ने 22.50 करोड़ के साथ अपना खाता खोला। ‘दबंग 3’ के कलेक्शन में वीकेंड पर बढ़त देखी गई। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार, सोमवार को डोमेस्टिक सर्किट में भारी गिरावट की रिपोर्ट के बावजूद सलमान की ‘दबंग 3’ नए रिकॉर्ड बनाने के लिए कामयाबी की सीढि़यां चढ़ती दिख रही है।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के प्रशंसक की कमी नहीं है, इनके फैन अप्रत्यक्ष रूप से इनकी फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस संग्रह में मदद करते है। ‘दबंग 3’ सलमान की पिछली रिलीज फिल्मों ‘दबंग’, ‘रेड्डी’, किक’, ‘दबंग 2’, ‘एक था टाइगर’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों में शामिल होने के लिए तैयार हैं। ‘जय हो’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘टाइगर ज़िंदा है’, ‘रेस 3’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘भारत’ और ‘सुल्तान’ के साथ ‘दबंग 3’ 100 करोड़ रुपये के क्लब में।

और पढ़ें: जानिए क्यों नहीं किया इन बॉलीवुड एक्टर्स ने कभी भी साथ काम

प्रवेश करने वाली उनकी यह 15 वीं फिल्म होगी

‘दबंग 3’ में महेश मांजरेकर की बेटी सई इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म स्टार-पावर और फ्रैंचाइज़ी की लोकप्रियता पर अधिक चल रही है। पहले चार दिनों में लगभग 82-83 करोड़ रुपये के साथ, ‘दबंग 3’ 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने और एक नया रिकॉर्ड बनाने की कगार पर है।

शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्में हो सकती हैं लेकिन सलमान की ‘दबंग 3’ ने 2019 में सबसे पहले सप्ताहांत में अधिक कमाई वाली फ़िल्मों में चौथे स्थान पर कब्जा जमा लिया।

विदेशों में भी 2019 में ‘दबंग’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरे सीक्वल ने सबसे पहले सप्ताहांत के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में चौथे स्थान पर कब्जा कर लिया है। सलमान की ‘भारत’ ने 325.58 crore के साथ ‘वॉर’ और ‘गली बॉय’ के साथ 475 crore और 245.21 crore के साथ इस सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया था। अब ‘दबंग 3’ अंतरराष्ट्रीय सर्किट में 4 मिलियन डॉलर एकत्र करने में सफल रही।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।