आंधी-तूफान से गुजरात का हाल हुआ बेहाल

0
cyclone-

चुनाव प्रचार पर पड़ रहा है असर


जिस तरह से चुनाव का माहौल  हर जगह गरमाया हुआ है  वैसे ही इस गर्मी से लोगो का हाल भी बेहाल हुआ पड़ा  है लेकिन इस गर्मी से अब लोगो को जाकर राहत  मिली है. जी हाँ दिल्ली – एनसीआर में छाये है बादल ,तो वही गुजरात में आंधी- तूफान  से लोगो  का हाल हुआ बेहाल.  आपको बता दे कि गुजरात समेत राजस्थान, मध्य प्रदेश और कई राज्यों में प्रकृति के कहर ने 31 लोगों की जान ले ली है.

वही मध्य प्रदेश में भी आयी प्राकृतिक आपदा की वजह से 10  लोगो की अब तक जान जा चुकी है.  साथ ही वही बिजली गिरने की वजह से इंदौर में 3, धार और खरगोन में 2, राजगढ़, रतलाम और सीहोर जिले में एक-एक लोगों की मौत हुई है.

आंधी तूफान से चुनाव प्रचार पर भी पड़ रहा है असर

इस आंधी- तूफान का सबसे ज्यादा असर चुनाव प्रचार पर पड़ रहा है,आज यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा भी होनी थी जो की आज तूफान के चलते टल भी सकती है क्योंकि तूफान की वजह से रैली के लिए बनाई गई टेंट सिटी के टेंट भी उड़ गए. वही इस बार गुजरात की 26 लोकसभा सीटों पर एक साथ तीसरे चरण में यानी 23 अप्रैल को मतदान होना है.जिसके लिए पीएम मोदी गुजरात में चुनाव प्रचार करने वाले थे.

यहाँ भी पढ़े: चुनाव आयोग ने योगी और मायावती  पर कि सख्ती

गुजरात में आये तूफान को लेकर मोदी देंगे मुआवज़ा

गुजरात पर आई प्राकृतिक आपदा पर पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर तूफान में हुए घायलों को लेकर दुःख जताया और कहा की गुजरात के कई हिस्सों में आंधी-बारिश और तूफान की वजह से हुए नुकसान से काफी आहत हूं. सभी के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं  इसके साथ ही पीएम मोदी ने  मुआवजे देने का भी ऐलान किया .

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here