‘Chhichhore’ Review : कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है यह फिल्म

सुशांत और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री भी है ज़बरदस्त


जिस फिल्म के रिलीज़ होने का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे  थे वो फिल्म आखिर आज रिलीज़ हो चुकी है। जी हाँ , सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे आज रिलीज़ हो गयी है जो रोमांस और कॉमेडी दोनों से भरपूर है। ये मूवी उस लीग कि मूवी है जिसमे कॉमेड़ी के साथ- साथ सीख भी मिल रही है। इस मूवी में आपको कॉलेज के वो छिछौरे दिन, वो दोस्तो के लिऐ कुछ भी कर जाने वाला ज़सबा, वो सच्चा प्यार, होनहार स्टूडे़ंट् का कॉम्पटिटिव एग्जाम का प्रेशर जैसी चीज़े देखने को मिलेंगी।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत अनिरूध्द का किरदार निभाते हुए नज़र आये है। फिल्म में  दिखाया गया है कि अनिरुद्ध का बेटा राघव यानी मोहम्मद समद पढ़ाई में काफी मेहनती और होनहार है मगर वो कॉम्पटिटिव एग्संम के प्रंशर से गुजर रहा होता है। वही पत्नी माया (श्रद्धा कपूर ) से डिवार्स लेने के बाद अब अनिरूध्द सिगंल पैरंट है। जब राघव का कॉम्पटिटिव एग्जाम में सेलेक्शन नही हो पता है तब वो परेशान हो जाता है और सूसाईड़ कर लेता है, और ये अनिरूध्द को अंदर से तोड़ देता है। बेटे को हाथ से जाता देख अनिरूध्द डर जाता है और उसे बचाने के लिऐ वो अपने कॉलेज दिनों को याद करता है।

हॉस्टल में माया के प्यार के साथ उसे सेक्सा( वरुण शर्मा), डेरेक (ताहिर राज भसीन), एसिड (नवीन पॉलीशेट्टी), बेवड़ा (सहर्ष शुक्ला), क्रिस क्रॉस( रोहित चौहान), मम्मी (तुषार पांडे) जैसे जिगरी दोस्तों की दोस्ती मिलती है, तो रेजी (प्रतीक बब्बर) जैसे अव्वल स्टूडेंट की राइवलरी। गहरी बेहोशी में सोया राघव की बॉडी पिता की बातों को सुन कर रिस्पॉन्ड करने लग जाती है। अपने बेटे को बचाने के लिऐ अनिरूध्द अपने सभी दोस्तो को इक्कठा करता है। लेकिन क्या अनिरूध्द, माया और उनके दोस्त मिल कर राघव को बचा पता है या  नही, ये जानने  के लिऐ आपको मूवी देखनी होगी। इस मूवी को देखते समय आपको ‘3 इडियट्स’  और ‘अंदाज़ अपना-अपना” कि याद भी जरूर आएगी ।

अगर इस वीकेंड  आप खाली है तो दोस्तों के साथ वीकंड प्लान कर ये फिल्म जरूर देखने जाए।  यह फिल्म आपके दिल को जरूर छू जाएगी

और पढ़ें: अपनाए हिरोइनों के ये 4 ट्रेंडी और क्लासी लुक्स

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments