लाइफस्टाइल

समर में अपने लुक को ऐसे बदले

इस चुभती- जलती गर्मी में पहने कॉटन के कपड़े


जब मौसम चुभती- जलती गर्मी का हो तब आपको अपने ड्रेसिंग स्टाइल पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत होती है. मौसम बदलते रहते है जैसे कभी सर्दी कभी गर्मी तब हम उसके हिसाब से पहनते है . वैसे ही गर्मी के सीजन में  मौसम के हिसाब से कपड़ों को पहनना चाहि और सबसे अधिक समस्‍या गर्मी में होती है, क्‍योंकि इस मौसम में गलत कपड़ों का चुनाव करने न केवल बीमारी हो सकती है बल्कि इसका असर त्‍वचा पर भी पड़ता है, इसलिए कपड़ो पर ख़ास ध्यान देना चाहिए.shilpa_ahuja_travel_summer_look_outfit_rome_italy_green_dress_bag_sandal_turquoise

गर्मियों में सबसे ज्यादा ध्यान आप रंग पर दे क्यूंकि अगर आप ज्यादा डार्क रंगों के कपड़ो को पहनते है तो आप स्किन एलेर्ग्य हो सकती है क्यूंकि धुप डार्क कोलौर्स को अब्सोर्ब करता है जिससे आपकी त्वचा जलने लगती है.

Also Read: कान्स 2018 के रेड कारपेट पर इस एक्ट्रेस का छाया लुक

कपड़ो में आप कॉटन और शिफोन के कपडे पहने इसमें आपको गर्मी कम लगती है और इसमें आपको धुप चुभती नहीं है साथ ही कॉटन हेंडलूम व खादी ठंडक पहुंचाने वाले व पसीना सोखने वाले फेब्रिक हैं जिससे आप तपती गर्मी में भी अच्छा महसूस करते हैं. खादी का कुरता स्टाइल से पहने जो ढीला हो उसके साथ ही चूड़ीदार सलवार पहनें.इस मौसम में कली वाले कुरते अनारकली पेटर्न में अलग-अलग प्रिंट के साथ पहने जा सकते हैं.

ऐसी चुभती गर्मी में सिल्क और सिंथेटिक कपड़ो को तो इगनोरे ही करे, और जिनपे ज्यादा वर्क हो क्यूंकि गर्मी में आपको इन कपड़ो से स्किन इन्फेक्शन हो सकता है. इसलिए गर्मी में कपड़ो का सही चुनाव करे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।