शिल्पा शेट्टी को मिला ”Champions of Change’ Award 2019 – स्वच्छ भारत अभियान

0
87
Champions of Change Award

शिल्पा शेट्टी को पसंद है साफ़ सफाई और को करती है इसे endorse !


शिल्पा शेट्टी को मिला ”Champions of Change’ Award 2019′

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा  को ‘स्वच्छ भारत अभियान’ में सहयोग देने के लिए ‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ अवार्ड 2019 ” पुरस्कार दिया गया  है। शिल्पा ने इस दिशा में कई अच्छे काम किये  हैं और  कई लोगों को प्रोत्साहित करने के प्रयासों के लिए साल 2019 के ‘चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है।

‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ अवार्ड 2019 

दिल्ली में सोमवार को हुए एक समारोह में भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शिल्पा को इस पुरस्कार से सम्मानित किया। इस मौके पर शिल्पा ने कहा, “मैं यह पुरस्कार पाकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं और मुझे लगता है कि अपने देश को स्वच्छ रखना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है। स्वच्छता दिमाग से शुरू होती है। जब हम अपना घर साफ रखते हैं, तो देश क्यों नहीं? इस वर्ष अपने पूरे कार्बन फुटप्रिंट को ऑफसेट करने के लिए मैंने 480 पेड़ लगाए.”

और पढ़ें: ‘Shubh Mangal Jyada Savdhaan’ का ट्रेलर हुआ आउट, इंटरनेट रहा है धमाल 

इस बात की जानकारी देते हुए शिल्पा ने अवार्ड के साथ एक तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर की है। साथ में उन्हें इसको कैप्शन दिया हैं – “चैंपियंस की प्राप्ति के लिए में बेहद विनम्र और सम्मानित महसूस हूँ #SwachhBharatAbhiyaan के लिए 2019 का पुरस्कार। मैं इस क्षेत्र में अपना योगदान देती रहूंगी और  एक गर्व करने वाले नागरिक के रूप में में हर क्षमता में करने प्रयास करुँगी। मैं आपसे आग्रह करना चाहूंगा कि हमारे देश को साफ-सुथरा और हरा-भरा रखें में अपना थोड़ा सा योगदान दें। ” उन्होंने आगे कहा, “यह प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है कि हम सिर्फ वर्तमान के लिए ही नहीं, बल्कि भविष्य के लिए भी अपने बहुमूल्य ग्रह की देखरेख करें.”

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com